logo-image

आलिया भट्ट क्या करने वाली हैं पति रणबीर कपूर की फिल्म को भी प्रोड्यूस ?

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी आने वाली वेब फिल्म 'डार्लिंग्स' को लेकर खूब चर्चा बटोर रही हैं. उनकी वेब फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने दिल खोलकर प्यार दिया है. इस फिल्म को अदाकारा ने प्रोड्यूस भी किया है, जिसकी चर्चा हर किसी के जुबां पर है.

Updated on: 26 Jul 2022, 02:58 PM

नई दिल्ली :

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी आने वाली वेब फिल्म 'डार्लिंग्स' को लेकर खूब चर्चा बटोर रही हैं. उनकी वेब फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने दिल खोलकर प्यार दिया है. इस फिल्म को अदाकारा ने प्रोड्यूस भी किया है, जिसकी चर्चा हर किसी के जुबां पर है. हाल ही में उनके पति देव एक फिल्म निर्देशन की इच्छा जाहिर कर रहे थे, जिसके बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि इस फिल्म को आलिया भट्ट प्रोड्यूस कर सकती हैं, वहीं अब आलिया का जवाब भी सामने आ गया है उन्होंने कहा कि अगर रणबीर उन्हें यह फिल्म प्रोड्यूस नहीं करने देते हैं, जिसकी वो योजना बना रहे हैं, तो उन्हे बहुत बुरा लगेगा क्योंकि उन्होंने इस पर चर्चा की है. 

यह भी जानिए -  न्यूड फोटोशूट के बाद ढके मुंदे दिखें Ranveer Singh, लोगों ने उड़ाया मजाक

आपको बता दें,  फिल्म 'डार्लिंग्स' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान आलिया भट्ट (Alia Bhatt)से सवाल किया गया कि क्या आप रणबीर के फिल्म को प्रोड्यूस करेंगी ? जिसपर एक्ट्रेस ने कहा - 'हमने इस पर चर्चा की. मैंने वास्तव में उनसे कहा था कि अगर आप मुझे इसे प्रोड्यूस नहीं करवाते हैं, तो मैं बहुत परेशान हो जाऊंगी! मैंने उनसे कहा कि अगर आप मुझे एक अभिनेता के रूप में नहीं लेना चाहते हैं, तो यह बिल्कुल ठीक है'.

अगर बात करें रणबीर कपूर की उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान यह बताया कि , 'लॉकडाउन के दौरान मैंने एक कहानी लिखी थी, जो मुझे बेहद पसंद आई. लेकिन मेरे पास वह हुनर ​​नहीं है कि मैं जाकर उस कहानी को लोगों के साथ साझा कर सकूं और उनके साथ फिल्म बना सकूं. लेकिन हां, निर्देशन मेरी विश लिस्ट में है. खैर, मेरी पत्नी एक निर्माता है और एक बहुत अच्छी निर्माता है, तो शायद वह मेरी फिल्म का निर्माण कर सकती है'. उनका यह इंटरव्यू सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.