logo-image

न्यूड फोटोशूट के बाद ढके मुंदे दिखें Ranveer Singh, लोगों ने उड़ाया मजाक

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) न्यूड फोटोशूट के बाद इस हालत में पहुंचे एक इवेंट लोगों ने फिर किया ट्रोल.

Updated on: 26 Jul 2022, 10:01 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने अतरंगे ड्रेसिंग सेंस के लिए जाने जाते हैं. उनका ड्रेसिंग सेंस लोगों को कभी पसंद आता है तो कभी नहीं. लेकिन एक्टर इस बार अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. उनके फोटोशूट के चलते उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है. वहीं हाल ही में एक्टर एक इवेंट में पहुंचे थे. जहां उनका (Ranveer Singh) देसी अंदाज देखने को मिला है. उन्होंने (Ranveer Singh) इवेंट में सफेद कुर्ता पैजामा के साथ नेहरू जैकेट वियर कर रखी थी. लेकिन ट्रोलर्स ने उनको (Ranveer Singh)इस बार भी नहीं छोड़ा और कमेंट करने में जुट गए. लोग उनके न्यूड फोटोशूट के चलते उनके इस लुक को भी नापसंद कर रहे हैं औ खूब ट्रोल कर रहे हैं.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

यह भी जानिए -  राजकुमार राव का घर देखकर होगी हैरानी, ऐसे घर में रहते हैं एक्टर

आपको बता दें, रणवीर (Ranveer Singh) के न्यूड फोटो शूट के बाद ये रणवीर का पहला पब्लिक अपियरेंस था और इस दौरान उनका देसी अंदाज देखने को मिला. वो सोशल मीडिया पर एक बार फिर छा गए. हालांकि इस बार नेटिज़न्स उन्हें उनके कवरर्ड ड्रेसिंग के लिए ट्रोल करते दिखे. एक अवॉर्ड फंक्शन में रणवीर सिंह कुर्ता और नेहरू जैकेट में नजर आए.  वीडियो पर एक टूजर ने कमेंट में लिखा है, 'आखिरकार कुछ अच्छे कपड़े.' एक अन्य कमेंट में लिखा था, 'आज कैसे इतना अच्छा ड्रेस-अप किया, न्यूड पिक करें.'

एक और टिप्पणी पढ़ी, 'किस लिए ट्रॉफी?? क्योंकि उन्होंने शरीर को नग्न और जमीन पर लेटे हुए कल्पना की थी..उन लोगों के दिमाग कहां हैं जिन्होंने उन्हें ट्रॉफी दी, यह कहां है ..?!' हालांकि कई यूर्जस रणवीर (Ranveer Singh) के इस अंदाज पर प्यार भी बरसाते नजर आए.