News Nation Logo

Akshay Kumar क्या जल्द करने वाले हैं Hera Pheri, Suniel Shetty ने दिया सिग्नल

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 10 Sep 2022, 12:38:07 PM
Akshay Kumar, Suniel Shetty

Akshay Kumar, Suniel Shetty (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का कल जन्मदिन था, और इस खास मौके पर उन्हें फैंस के साथ-साथ कई सारे स्टार्स ने भी विश किया था, जिसमें से एक उनके 'हेरा फेरी' (Hera Pheri) के को-स्टार एक्टर सुनील शेट्टी भी हैं. उन्होंने एक्टर को एक अलग स्टाइल में विश किया था, जिसे देखने के बाद लोगों को दोनों स्टार्स की मोस्ट पॉपुलर फिल्म 'हेरा फेरी' (Hera Pheri) की याद आ गई है. सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी के हालिया मजाक से ऐसा लग रहा है कि दोनों कलाकार अपने 'हेरा फेरी' अवतार को फिर से प्रमोट कर रहे हैं. 

दरअसल, शुक्रवार को सुनील शेट्टी ने अक्षय को जन्मदिन की बधाई देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया था. सुनील ने एक वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- , 'अरे राजूउउउ !! हैप्पी बर्थडे रे बाबा !! @अक्षयकुमार आपके लिए बहुत अच्छा है.' इसके जवाब में अक्षय ने लिखा, 'श्याम भाई, शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद. फिर थोड़ी हेरा फेरी कर ले?' हेरा फेरी में सुनील ने 'श्याम' और अक्षय ने 'राजू' का किरदार निभाया था. ये फिल्म हिंदी सिनेमा की सबसे पॉपुलर कॉमेडी फिल्मों में से एक है. हेरा फेरी का 2006 में 'फिर हेरा फेरी' (Fir Hera Pheri) नामक एक पार्ट आया था, जिसे नीरज वोरा (Neeraj Vora) ने निर्देशित किया था.

यह भी जानिए -  अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा को आखिर तक मिलाने में लगे रहे भाई सलमान खान

आपको बता दें कि, निर्माता फिरोज नाडियाडवाला (Firoj Nadiawala) ने हाल ही में कहा था कि अगली फिल्म पर काम चल रहा है. 'आपको यह बहुत जल्द उसी स्टार कास्ट के साथ देखने को मिलेगा - अक्षय जी, परेश भाई और सुनील जी. कहानी अपनी जगह पर है, और हम कुछ तौर-तरीकों पर काम कर रहे हैं. किरदारों की मासूमियत को बरकरार रखते हुए इसे इसी तरह बनाया जाएगा. हम पिछली उपलब्धियों को हल्के में नहीं ले सकते. इसलिए, हमें अपनी कंटेंट, स्टोरी, स्क्रीनप्ले, कैरेक्टर्स, व्यवहार आदि के मामले में अतिरिक्त सावधान रहना होगा.'

 

First Published : 10 Sep 2022, 12:35:46 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.