News Nation Logo

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा को आखिर तक मिलाने में लगे रहे भाई सलमान खान

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 10 Sep 2022, 02:15:07 PM
Arbaaz Khan and Malaika Arora

Arbaaz Khan and Malaika Arora (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

अरबाज खान (Arbaaz Khan) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का काफी साल पहले ही तलाक हो चुका है. लेकिन उनसे जुड़ी हुई कोई ना कोई खबर सामने आती रहती है. फैंस दोनों की निजी जिंदगी पर नजर बनाए रहते हैं. इस एक्स कपल की मुलाकात 1998 में एक कॉफी एड शूट के दौरान हुई थी. दोनों को कुछ ही समय में एक दूसरे से प्यार हो गया था और फिर दोनों ने शादी करली थी. इनका रिश्ता 19 साल तक चला था. इस एक्स कपल के तलाक पर एक बार पिता सलीम खान को कुछ बोलने के लिए कहा गया था, जिसपर लेखक ने बहुत चौंकाने वाला रिएक्शन दिया था. उनके इस रिएक्शन से हर किसी को हैरानी हुई थी. तो चलिए जानते हैं क्या कहा था सलीम खान ने ? 

आपको बता दें कि मलाइका (Malaika Arora) और अरबाज (Arbaaz Khan) इस समय काफी खुश हैं. जहां छैय्या छैया अभिनेत्री अर्जुन कपूर के साथ अपने जीवन का समय बिता रही है, वहीं खान जॉर्जिया एड्रियानी के साथ रिश्ते में हैं. ऐसी कई अफवाहें थीं, जिन्होंने उनके अलग होने के संभावित कारण की अटकलें लगाईं और उनमें से एक सलमान खान और उनका परिवार हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार, सलीम खान ने 2016 में मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के तलाक पर कहा था कि 'मैं एक लेखक हूं. मुझसे किसी की लव लाइफ या ब्रेक-अप रिपोर्ट के बारे में मत पूछो. मैं अपने बच्चों के जीवन में कभी दखल नहीं देता. मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता.'

यह भी जानिए -  Hrithik Roshan को उनके एक फैन ने दिया धक्का, बरताव देख एक्टर का पारा हुआ हाई

बता दें कि मलाइका अरोड़ा की मां ने भी इस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि, 'वे दोनों समझदार हैं. मैं इसमें नहीं पड़ना चाहता. मैं प्रेस से बात नहीं करना चाहता. वहीं भाई सलमान खान ने मलाइका और अरबाज के बीच के मतभेदों को दूर करने की पूरी कोशिश की थी, लेकिन एक्ट्रेस ने पहले ही अपना मन बना लिया था और अपने बेटे अरहान के साथ घर से अलग रहने लगी थी. हालांकि अब कपल अपनी - अपनी लाइफ में काफी आगे बढ़ गया है.

First Published : 10 Sep 2022, 12:07:08 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.