News Nation Logo

युविका ने वीडियो में ऐसा क्या कहा, खानी पड़ी जेल की हवा

एक्ट्रेस युविका चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे लेकर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है. यहां तक कि उनकी गिरफ्तारी भी हो गई है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 19 Oct 2021, 01:41:44 PM
240447188 364564811962261 6554229983926442940 n

युविका चौधरी की हुई गिरफ्तारी, वीडियो में कह दी थी ऐसी बात (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:

टीवी इंडस्ट्री के क्यूट कपल प्रिंस नरूला और उनकी पत्नी युविका चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अलग-अलग तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं.हाल ही में दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. हालांकि, वीडियो वायरल होने के पीछे ये वजह नही है कि लोग इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं, बल्कि इस वीडियो को लेकर लोग एक्ट्रेस युविका चौधरी को खूब ट्रोल कर रहे हैं. आलम ये है कि इस वीडियो के चलते युविका की गिरफ्तारी हो गई है. लेकिन सवाल ये उठता है कि युविका ने वीडियो में ऐसा क्या कह दिया कि उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

वीडियो में ऐसा कहने पर हुई गिरफ्तारी

अब सबसे पहले आपको बताते हैं वो कारण, जिस वजह से उन्हें गिरफ्तार किया गया. दरअसल, युविका पर अनुसूचित जाति को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप लगा है. अभिनेत्री पर एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. हिसार के हांसी थाना पुलिस ने उनसे करीब तीन घंटे तक इस मामले में पूछताछ की. जिसके बाद फिलहाल पंजाब  और हरियाणा हाईकोर्ट ने अंतरिम जमानत दे दी हैं. उनके वकील अशोक बिश्नोई का मामले को लेकर कहना है ‘मेरी क्लाइंट हाई कोर्ट के दिशा-निर्देशों के अनुसार जांच में शामिल हुईं और वह अभी अंतरिम जमानत पर हैं.' इस मामले में 24 नवंबर को हाईकोर्ट में सुनवाई होगी.

ट्विटर पर युविका को अरेस्ट करने की उठ रही थी मांग

आपको बता दें कि इसी साल मई के महीने में युविका का एक वीडियो सामने आया था, जो काफी ज्यादा वायरल हुआ. जिसके बाद युविका के खिलाफ ट्विटर पर हैशटैग ट्रेंड करने लगा. लोगों ने #ArrestYuvikaChoudhary की मांग करनी शुरू कर दी. मामले के तूल पकड़ने पर युविका ने माफी भी मांगी थी. एक्ट्रेस ने ट्वीट किया था कि उन्हें शब्द का मतलब पता नहीं था और इस कारण किसी की भावनाएं आहत हुई हो तो वे माफी मांगती हैं. 

यह भी पढ़ें-

ईद पर आर्यन जेल की सलाखों के पीछे, मन्नत में छाया सन्नाटा, SC में नई याचिका

विक्की कौशल का आया अपने और कैट के रिश्ते पर रिएक्शन, जानकर उड़ जाएंगे होश

युविका ने ट्वीट में लिखा था, 'हेलो दोस्तों, मैंने अपने आखिरी वीडियो ब्लॉग में जिस शब्द का इस्तेमाल किया था, मुझे उसका सही मतलब नहीं पता था. मेरा मकसद किसी को आहत करना नहीं था. मैं किसी को परेशान करने वाला काम नहीं कर सकती. मैं हर एक शख्स से माफी मांगती हूं. मुझे आशा है कि आप सब मेरी बात को समझेंगे. सभी को प्यार.' 

First Published : 19 Oct 2021, 01:38:46 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.