logo-image

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता धर्मेंद्र की बिगड़ी तबीयत, ट्वीट कर दी सेहत की जानकारी

ये सूचना मिलने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अब धर्मेंद्र जी ICU में एडमिट हो गए हैं. इससे पहले धर्मेंद्र जी 2016 में एडमिट हुए थे.

Updated on: 01 May 2022, 11:39 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के ही मैन कहे जाने वाले दिग्गज सितारे धर्मेंद्र जी की ताब्यात बिगड़ गई है. ये सूचना मिलने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अब धर्मेंद्र जी ICU में एडमिट हो गए हैं. इससे पहले धर्मेंद्र जी 2016 में एडमिट हुए थे. जानकरों की माने तो धर्मेंद्र की ताब्यात पेट में दर्द, और बेचैनी की वजह से पहले भी बिगड़ी थी. बता दें कि धर्मेंद्र मुंबई के ब्रिज कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं. वो अपने रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती हुए हैं. साथ ही धर्मेंद्र ने तुरतं अस्पताल से एक ट्वीट किया जिसमे उन्होंने लिखा कि 'दोस्तों मैंने सीख लेली है. किसी भी चीज़ को ज्यादा नहीं करना चाहिए. मैंने किया था इसलिए मुझे मसल पेन हुआ. इसलिए मुझे हॉस्पिटल जाना पड़ा. लेकिन अब में आपकी दुआओं की वजह से वापस आ गया हूँ. आप सब चिंता मत करिये. लव यू आल.' 

यह भी पढ़ें- अनुष्का : काम और परिवार में संतुलन बनाना चाहती हूं

बता दें कि 8 दिसंबर को धर्मेंद्र ने अपना बर्थडे सेलीब्रेट किया था. अब की बात करेंगे तो धर्मेंद्र के फैंस पूरी तरह से दुआ उनके ठीक होने की कर रहे हैं. लंबे समय तक स्क्रीन से दूर रहने के बाद, धर्मेंद्र करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से वापसी कर रहे हैं. आलिया भट्ट-रणवीर सिंह की फिल्म में जया बच्चन और शबाना आजमी भी नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें- बॉक्स ऑफिस पर हीरोपंती 2 की अच्छी शुरुआत