logo-image

बॉक्स ऑफिस पर हीरोपंती 2 की अच्छी शुरुआत

बॉक्स ऑफिस पर हीरोपंती 2 की अच्छी शुरुआत

Updated on: 01 May 2022, 11:35 AM

मुंबई:

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, टाइगर श्रॉफ और नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभिनीत हीरोपंती 2 ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की है। फिल्म ने 6.25 करोड़ रुपये से लेकर 6.50 करोड़ रुपये के बीच कमाई की।

फिल्म की सफलता को केजीएफ: चैप्टर 2 की निरंतर पकड़ से जोड़कर देखा जाए तो एक पखवाड़े पहले रिलीज होने के बावजूद टिकटों की बिक्री जारी है। हीरोपंती 2 के बॉक्स ऑफिस पर करीब 8-9 करोड़ रुपये की कमाई करने का अनुमान है।

फिल्म के लीडिंग मैन के तौर पर टाइगर श्रॉफ के रोल को देखते हुए हीरोपंती 2 को और बेहतर प्रदर्शन करना चाहिए था। महामारी से पहले, फिल्म के 12-15 करोड़ रुपये के जोन में रिलीज करने का अच्छा मौका था। हालांकि, आज की परिस्थितियां भिन्न हैं, और लगता है कि दर्शक इस बारे में अधिक समझदार हैं कि वे क्या देखना चाहते हैं। साजिद नाडियाडवाला की फिल्म के जबरदस्त मिजाज को देखते हुए इसे एक मौका दिया गया है, और अब यह देखना बाकी है कि आने वाले दिनों में यह कितनी कमाई करती है।

मंगलवार को ईद की छुट्टी पर निर्देशक अहमद खान की उम्मीदें टिकी हैं।

फिल्म को तब तक आगे बढ़ने की जरूरत है ताकि संख्या में गिरावट न हो, और रविवार के अंत तक इसकी ग्रॉस अर्निग दो अंकों में होनी चाहिए।

रविवार को फिल्म जितनी भी कमाई करेगी, अगर ज्यादा नहीं तो ईद पर भी उतनी ही कमाई करेगी, नतीजतन, ट्रेंड को निर्धारित करने में रविवार की गैदरिंग महत्वपूर्ण होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.