logo-image

Wedding Anniversary : अक्षय कुमार ने एनिवर्सरी के दिन पत्नी ट्विंकल खन्ना पर लुटाया प्यार, देखें अनदेखी तस्वीर

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) आज अपनी शादी की सालगिरह (Wedding Anniversary) मना रहे हैं. कपल को आज उनका हर करीबी शुभकामनाएं भेज रहा है.

Updated on: 17 Jan 2023, 03:47 PM

नई दिल्ली :

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) आज अपनी शादी की सालगिरह (Wedding Anniversary) मना रहे हैं. कपल को आज उनका हर करीबी शुभकामनाएं भेज रहा है. वहीं अक्षय कुमार ने भी अपनी प्यारी पत्नी ट्विंकल खन्ना को स्पेशल फील कराते हुए अपनी और ट्विंकल खन्ना की एक साथ तस्वीर साझा की है. तस्वीर में कपल काफी ज्यादा प्यारा लग रहा है. इस दिलकश पोस्ट में अक्षय और ट्विंकल को एक स्वीट मोमेंट शेयर करते हुए देखा जा सकता है, जहां अक्षय अपने सफेद कुर्ता पायजामा में हमेशा की तरह हैंडसम लग रहे हैं, वहीं ट्विंकल लाल और गुलाबी रंग के आउटफिट में स्टनिंग लग रही हैं. अभिनेता ने इसे कैप्शन भी दिया और लिखा, 'दो इम्परफेक्ट लोग जो बाईस साल से पूरी तरह से एक साथ हैं! हैप्पी एनिवर्सरी टीना. ' जैसे ही उन्होंने पोस्ट शेयर की हर तरफ से लाइक्स और कमेंट्स की बरसात हो गई.

यह भी पढ़ें :  Tamannaah Bhatia : तमन्ना भाटिया की डेटिंग से उठा पर्दा, एक्ट्रेस विजय वर्मा के साथ हुईं स्पॉट

आपको बता दें कि कपल के फैंस उन्हें लगातार एनिवर्सरी की बधाई दे रहे हैं.  एक फैन ने बधाई देते हुए लिखा, 'माई सुपर हीरो @अक्षय कुमार हैप्पी एनिवर्सरी अक्की', एक और सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'हैप्पी एनिवर्सरी मिस्टर एंड मिसेज खिलाड़ी.' वहीं एक फैन ने ये लिखा, 'आप दोनों उन भाग्यशाली लोगों के लिए प्रेरणा हैं, जो आपको जानते हैं. वर्षगांठ की शुभकामनाएं.' जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय और ट्विंकल की शादी गुपचुप तरीके से हुई. दोनों ने अपने डिजाइनर जोड़ीदार दोस्त अबू जानी और संदीप खोसला के घर पर महज 50 लोगों की भीड़ के बीच शादी की और वो भी मात्र दो घंटे में. 

बता दें कि कपल की शादी में बॉलीवुड अभिनेता- आमिर खान, राजनीतिज्ञ- अमर सिंह, प्रसिद्ध निर्देशक- धर्मेश दर्शन, जैसे दिग्गज लोग पहुंचे थे. कपल दो बच्चों, आरव और नितारा के माता-पिता हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो, अक्षय के पास 'सेल्फी', 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'ओएमजी: ओह माय गॉड 2' जैसी फिल्में हैं.