logo-image

Tamannaah Bhatia : तमन्ना भाटिया की डेटिंग से उठा पर्दा, एक्ट्रेस विजय वर्मा के साथ हुईं स्पॉट

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) का नाम इन दिनों एक्टर विजय वर्मा (Vijay Varma) के साथ जुड़ रहा है. दोनों को लेकर ये खबर काफी तेज से वायरल हो रही है कि ये एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

Updated on: 17 Jan 2023, 12:51 PM

नई दिल्ली :

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) का नाम इन दिनों एक्टर विजय वर्मा (Vijay Varma) के साथ जुड़ रहा है. दोनों को लेकर ये खबर काफी तेज से वायरल हो रही है कि ये एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन में सुर्खियां बटोरने के एक दिन बाद, दोनों हाल ही में मुंबई के बांद्रा में एक साथ देखें गए. दोनों कैजुअल कपड़े में काफी ज्यादा प्यारे लग रहे थे. तमन्ना जहां ब्लैक कलर की हुडी और मैचिंग शॉर्ट स्कर्ट पहने नजर आ रही थीं, वहीं विजय ने ब्राउन कलर की पैंट के साथ ब्लू कलर की हुडी पहनी हुई थी. दोनों को एक साथ देखकर लग रहा था कि वे एक लंच डेट पर निकले हैं. 

यह भी पढ़ें : Pathaan Screening: पठान की रखी गई प्राइवेट स्क्रीनिंग, शाहरुख -गौरी के साथ आर्यन खान भी आए नजर

उनकी पब्लिक स्पॉटिंग ने उनके रोमांटिक रिश्ते की अफवाहों को और भी हवा दे दी है. हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान, जब तमन्ना नीले रंग की कट-आउट ड्रेस पहनकर रेड कार्पेट पर पोज दे रही थीं, तो विजय ने उनके पीछे-पीछे चलते हुए उनका साथ दिया. दोनों को देखकर ऐसा नहीं लगा कि वे कुछ छिपाने की कोशिश कर रहे हैं. तमन्ना और विजय के रिश्ते की अफवाहें तब उड़ी जब गोवा पार्टी में उनके नए साल के जश्न का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ. वीडियो में दोनों अभिनेताओं को एक-दूसरे के साथ एंजॉय करते हुए देखा गया. 

बता दें कि वीडियो काफी धुंधला था, जिसमें उनके फैंस ने ये नोटिस किया था कि दोनों पार्टी में डांस करते हुए एक-दूसरे को गले लगाते और किस करते नजर आ रहे हैं. नए साल को एक साथ मनाने के बाद, तमन्ना और विजय मुंबई लौट आए और वापस आते हुए भी दोनों को एक साथ ही देखा गया. अभी तक दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते की अफवाहों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. इसलिए पहले खुद कुछ बोलना ठीक नहीं होगा.