News Nation Logo

Tata Group पर बनेगी वेब सीरीज, मोशन पिक्चर्स ने खरीदे Girish Kuber की किताब के राइट्स

कई लाखों- करोड़ों के टर्न ओवर वाली कंपनी का इतिहास करीब 200 साल का है. कंपनी के ही इतिहास को वेब सीरीज के माध्यम से लोगों को दिखाया जाएगा.

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 29 Jan 2022, 03:49:30 PM
Ratan Tata

Ratan Tata (Photo Credit: Twitter )

नई दिल्ली :  

बॉलीवुड निर्माताओं की योजना चल रही है कि एक वेब सीरीज टाटा ग्रुप (Web Series on TATA Group) पर बनाई जाए. जैसा की आप भी जानते है टाटा ग्रुप बहुत बड़ा है और भारत क्या इसका विदेश में भी खूब नाम चलता है. आपको बता दें ऐसा कहा जाता है कि अगर रतन टाटा अपनी कमाई का अधिकतर हिस्सा डोनेशन में न दें तो उनके पास अम्बानी से बी ज्यादा की संपत्ति है. कई लाखों- करोड़ों के टर्न ओवर वाली कंपनी का इतिहास करीब 200 साल का है. कंपनी के ही इतिहास को वेब सीरीज के माध्यम से लोगों को दिखाया जाएगा.  रिपोर्ट के मुताबिक मोशन पिक्चर द्वारा इस वेब सीरीज का शूटिंग होनी है. 

रिपोर्ट के मुताबिक इसके तीन सीजन होंगे और शूटिंग अगले 6-7 महीनों बाद शुरू की जा सकती है. निर्माता का कहना है कि यह बहुत बड़ी जिम्मेदारी वाला काम है और इसमें हम सही तथ्यों के साथ कोई भी रिस्क नहीं ले सकते हैं. इसलिए पूरी जानकारी और पूरी तरह से इनफार्मेशन कलेक्ट करने के बाद ही वेब सीरीज पर काम शुरू  किया जाएगा. 

मोशन पिक्चर्स ने हाल ही में टाटा परिवार पर सीनियर जर्नलिस्ट गिरीश कुबेर (Girish Kuber) की किताब के राइट्स (Girish Kuber Tata Book) को खरीदा है. कुबेर की किताब 'The Tatas: How a family..built a Business and a Nation' में टाटा परिवार के 200 साल के इतिहास की जानकारी दी गई है. जानकारी के मुताबिक फिलहाल प्री-प्रोडक्शन काम शुरू किया गया है जिसमें रिसर्च चल रहा है.

यह भी पढ़ें: इंटरनेट स्लो चलने पर आप भी अपनाएं Riteish Deshmukh की ये सलाह, देखें मजेदार VIDEO

 टाटा समूह ने न सिर्फ अपना बिजनेस बढ़ाया है बल्कि नेशन बिल्डिंग का काम भी किया है और ये चीज बखूबी सीरीज में दिखाई जाएगी. हालांकि अभी मुख्य किरदारों का जिक्र नहीं किया गया है. अभी सिर्फ स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है. 

First Published : 29 Jan 2022, 03:49:30 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.