logo-image

इंटरनेट स्लो चलने पर आप भी अपनाएं Riteish Deshmukh की ये सलाह, देखें मजेदार VIDEO

वीडियो में रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) के बीच की खास बॉन्डिंग देखने को मिल रही है

Updated on: 29 Jan 2022, 03:18 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के इंस्टाग्राम रील्स वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. रितेश अक्सर ही अपनी पत्नी जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) के साथ ऐसे वीडियोज बनाते हैं जिन्हें देखकर फैंस अपनी हंसी भी नहीं रोक पाते. हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने शेयर किया है जो वायरल हो रहा है. वीडियो में रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) के बीच की खास बॉन्डिंग देखने को मिल रही है.

यह भी पढ़ें: Nawazuddin Siddiqui की नेट वर्थ जानकर हो जाएंगे हैरान, इतनी लेते हैं फीस

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd)

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) इस मजेदार वीडियो में जेनेलिया पहले अपने पति से कहती हैं, 'सुनो ना, मेरा इंटरनेट बहुत स्लो चल रहा है.' इस पर रितेश कहते हैं, 'मोबाइल को अपनी जुबान से कनेक्ट कर लें.' दोनों के इस मस्ती भरे वीडियो को देखकर फैंस उनके बीच की मजेदार कैमिस्ट्री को पसंद कर रहे हैं और रितेश की टांग खींचते हुए कमेंट कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd)

एक यूजर ने लिखा, 'रितेश तुम्हारी तो आज शामत आ गई.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'किसी की अपनी पत्नी को ऐसा कहने की हिम्मत नहीं होती.' सोशल मीडिया पर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है. सोशल मीडिया पर दोनों अक्सर ही फैंस के साथ मजेदार वीडियो शेयर करते रहते हैं. आने वाले समय में रितेश के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. वहीं जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) ने शादी के बाद फिल्मों से दूरी बना रखी है.