logo-image

Nawazuddin Siddiqui की नेट वर्थ जानकर हो जाएंगे हैरान, इतनी लेते हैं फीस

नवाजुद्दीन यूं तो कई फिल्मों में छोटे किरदार निभाते नजर आए मगर उनकी किस्मत काफी देरी से चमकी. नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) को पहचान मिली अनुराग कश्यप की 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में फैज़ल खान का किरदार निभाकर

Updated on: 29 Jan 2022, 01:39 PM

highlights

  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी की जन्म मुजफ्फरनगर के एक गांव में हुआ था
  • नवाजुद्दीन ने बॉलीवुड में खास पहचान बनाई है
  • नवाजुद्दीन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं

नई दिल्ली:

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) बॉलीवुड का एक ऐसा नाम जो आज के समय में किसी पहचान का मोहताज नहीं है. सालों की कड़ी मेहनत के बाद नवाजुद्दीन को यह पहचान मिली है. आज के समय में सोशल मीडिया पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के बंगले की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. जिसकी तुलना शाहरुख खान के बंगले 'मन्नत' से की जा रही है. लेकिन क्या आपको पता है नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui Net Worth) की नेट वर्थ कितनी है. अगर नहीं तो इसका जवाब आज हम आपके लिए लाए हैं.

यह भी देखें: 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के 'फैजल' का घर शाहरुख के 'मन्नत' को देता है टक्कर

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की रियल लाइफ की स्टोरी की शुरुआत करते हैं उनकी बॉलीवुड में एंट्री की पहली सीढ़ी से जो थी साल 1996 में 'नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा' में दाखिला ले लेना. रिपोर्ट्स की मानें तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने के बाद जेब खर्च चलाने के लिए चौकीदारी भी की थी. बड़े पर्दे पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म साल 1999 में शूल फिल्म में वेटर और आमिर खान की फिल्म 'सरफरोश' में मुखबिर का किरदार निभाते नजर आए थे. दोनों ही फिल्मों में भले ही नवाजुद्दीन का किरदार कुछ मिनटों का था मगर उन्होनें लोगों के बीच अपनी एक झलक तो छोड़ ही दी थी.

नवाजुद्दीन यूं तो कई फिल्मों में छोटे किरदार निभाते नजर आए मगर उनकी किस्मत काफी देरी से चमकी. नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) को पहचान मिली अनुराग कश्यप की गैंग्स ऑफ वासेपुर में फैज़ल खान का किरदार निभाकर. इस फिल्म के बाद नवाजुद्दीन के पास फिल्मों की लाइन लग गई और वो दिन-प्रतिदिन अपने सपने की सीढ़ी को पूरा करने के लिए चढ़ते गए. इस फिल्म के बाद नवाजुद्दीन पर काम के साथ-साथ पैसों की भी बरसात होने लगी.

यह भी पढ़ें: 'Rowdy Baby' पर मौनी रॉय का पति सूरज नांबियार संग डांस, Video हो रहा वायरल

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की आज के समय में नेट वर्थ 96 करोड़ रुपये है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) सबसे ज्यादा टेक्स देने वाले बॉलीवुड सेलेब्स की लिस्ट में शुमार हैं. इसके साथ ही नवाज गरीबों की भी खूब मदद करते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो नवाज महीने में कम से कम 1 करोड़ की कमार कर लेते हैं जो कि किसी फिल्म के साइन करने पर कई करोड़ में बदल जाती है. नवाजुद्दीन को महंगी कारों का भी शौक है. उनके पास मर्सेडीज बेंज, बीएमडब्ल्यू और ऑडी कार है, जिसकी कुल कीमत करीब 4.5 करोड़ रुपये है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) एक ब्रैंड एंडॉर्सेमेंट के 1 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं.