logo-image

'Rowdy Baby' पर मौनी रॉय का पति सूरज नांबियार संग डांस, Video हो रहा वायरल

न्यूलीवेड कपल मौनी रॉय (Mouni Roy) और सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) ने अपनी शाही अंदाज में की गई शादी के बाद एक संगीत सेरेमनी रखी जिसमें सभी ने जमकर डांस किया

Updated on: 29 Jan 2022, 03:37 PM

नई दिल्ली:

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रॉय (Mouni Roy) की शादी के चर्चे अब तक सोशल मीडिया पर हो रहे हैं. साउथ इंडियन और बंगाली रीति रिवाज से शादी के पवित्र बंधन में बंधीं मौनी रॉय (Mouni Roy) और बिजनेसमैन सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) की शादी से कुछ डांस वीडियो वायरल हो रहे हैं जो कि पार्टी में शामिल सेलेब्स ने ही सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. इन वीडियोज को देखकर साफ पता चल रहा है कि मौनी ने अपने पति संग स्टेज पर खूब महफिल सजाई थी. मौनी की शादी में शामिल हुए मेहमानों ने भी गजब डांस की परफॉर्मेंस दी.

यह भी पढ़ें: Shehnaaz Gill ने पहली बार साड़ी में करवाया फोटोशूट, फैंस ने की कैटरीना से तुलना

न्यूलीवेड कपल मौनी रॉय (Mouni Roy) और सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) ने अपनी शाही अंदाज में की गई शादी के बाद एक संगीत सेरेमनी रखी जिसमें सभी ने जमकर डांस किया. सोशल मीडिया पर इस संगीत सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं. इस दौरान मौनी गोल्डन लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mouni Roy ❤️ (@mouniroy_lifeline._)

वायरल हो रहे वीडियोज में मौनी रॉय (Mouni Roy) ने राउडी बेबी गाने से लेकर घर मोरे परदेस‍िया, देसी गर्ल जैसे गानों में शानदार परफॉर्मेंस दी जिससे पता चलता है कि अपनी शादी की तैयारी में मौनी काफी वक्त से बिजी थीं. क्योंकि रिहर्सल के बिना इतना खूबसूरत डांस करना मुश्किल होता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajesh Kumar (RAJ) (@marketing.by.raj)

इस वीडियो में मौनी रॉय (Mouni Roy) और सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) स्टेज पर धनुष के 'राउडी बेबी' सॉन्ग पर कूल स्टेप करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में दोनों एक दूसरे का पूरा साथ देते हैं. दोनों की शादी का जश्न 2 दिन तक चला जिसमें अर्जुन बिजलानी, आशिका गरोडिया और मंदिरा बेदी जैसे सितारों ने शिरकत की. मौनी-सूरज ने 27 जनवरी को गोवा में शादी रचाई है.