logo-image

वेब सीरीज 'आश्रम' की एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल

एक बार फिर से त्रिधा चौधरी ने अपने सोशल मीडिया पर एक बोल्ड फोटो (Bold Pics) साझा की है. जिसे देख हर कोई दांतो तले उंगली दबा रहा है.

Updated on: 07 Apr 2022, 01:40 PM

मुंबई:

वेब सीरीज 'आश्रम' में अपने हुस्न से सभी को अपना दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Tridha choudhury)अक्सर चर्चा का विषय रहती हैं.  एक्ट्रेस (Tridha choudhury)ने इस वेब सीरीज के जरिए अपनी एक अलग ही पहचान बना ली. एक्ट्रेस के बोल्ड कैरेक्टर को लोगों ने खूब पसंद किया. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक तस्वीरें साझा करती हैं. उनकी तस्वीरें देख कर कोई भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं सकता है. एक बार फिर से त्रिधा चौधरी ने अपने सोशल मीडिया पर एक बोल्ड फोटो (Bold Pics) साझा की है. जिसे देख हर कोई दांतो तले उंगली दबा रहा है.  त्रिधा चौधरी न सिर्फ पर्दे पर बल्कि रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड हैं. इन दिनों त्रिधा सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी हॉटनेस से आग लगाती रहती हैं.

यह भी जानिए -  सामंथा रुथ प्रभु फिर से लोगों को अपना दिवाना बनाने के लिए हैं तैयार

आपको बताते चले कि हालही में त्रिधा चौधरी (Tridha choudhury)ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जो बेहद हॉट है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि ​त्रिधा व्हाइट कलर की प्रिंटेड बिकिनी में नजर आ रही हैं, जिसमें वह बेहद हॉट लग रही हैं. तस्वीर में उनके हवा में उड़ते बाल और सनग्लासेस पहन कैमरे के सामने बोल्ड पोज देने के अंदाज ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. इस तस्वीर को देखने के बाद सनसनी मच गई है. एक्ट्रेस त्रिधा की इस बोल्ड तस्वीर पर लगातार कमेंट कर यूजर्स उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद कोई भी एक्ट्रेस की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहा है.  वाकई एक्ट्रेस इस फोटो में काफी खूबसूरत लग रही है.  इस पर कई सारे यूजर्स ने हॉट, बोल्ड, ग्लैमरस,  ब्यूटीफुल और फायर, जैसे कमेंट्स किए हैं.