logo-image

सामंथा रुथ प्रभु फिर से लोगों को अपना दिवाना बनाने के लिए हैं तैयार

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की फिल्म 'यशोदा' की रिलीज डेट सामने आने के बाद लोग काफी खुश हैं. फिल्म 'यशोदा' 12 अगस्त को रिलीज की जाएगी.

Updated on: 07 Apr 2022, 06:44 AM

मुंबई:

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu)साउथ इंडस्ट्री के साथ - साथ बॉलीवुड की जान भी बन गई हैं. फिल्म पुष्पा में ऊ अंतावा सॉन्ग के सफलता के बाद एक्ट्रेस की मांग और भी बढ़ गई है.  सामंथा (Samantha Ruth Prabhu)हर किसी की पहली पसंद बन चुकी हैं. हर निर्माता एक्ट्रेस को अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहता है. वहीं एक्ट्रेस अपनी फिल्म को अपने काम लेकर बेहद एक्टिव हैं. उनके शानदार प्रर्दशन के लिए हर कोई उनकी सराहना करता है. एक्ट्रेस अपने कई सारे प्रोजेक्ट को लेकर बिजी हैं, जिसमें से एक है फिल्म 'यशोदा' है. इस फिल्म का इंतजार लोग बेसब्री के साथ कर रहे हैं. जल्द ही यह फिल्म लोगों का मनोरंजन कराने आने वाली है. 

फिल्म 'यशोदा' 12 अगस्त को रिलीज की जाएगी

आपको बता दें कि इस फिल्म को हरि और हरीश निर्देशित कर रहे हैं. फिल्म की रिलीज डेट सामने आने के बाद लोग काफी खुश हैं. फिल्म 'यशोदा' 12 अगस्त को रिलीज की जाएगी. जिसे जानने के बाद एक्ट्रेस (Samantha Ruth Prabhu)के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है. वहीं निर्माता शिवलेंका कृष्ण प्रसाद ने एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए कहा, 'समांथा ने न केवल अभिनय में बल्कि 'यशोदा' के फाइट सीक्वेंस में भी शानदार प्रदर्शन किया है.  हम 12 अगस्त में तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में फिल्म को एक साथ रिलीज कर रहे हैं. शूटिंग मई के अंत तक पूरी हो जाएगी.  इस एक्शन थ्रिलर में एक प्लॉट है जो राष्ट्रीय स्तर के दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच सकता है. हाल ही में एक बड़े सेट में एक प्रमुख शेड्यूल को पूरा करते हुए, हम आज कोडाईकनाल में एक और शूट पर जा रहे हैं'.

यह भी जानिए -  Shahid Kapoor की इस आदत को झेलना Mira Kapoor के लिए हुआ मुश्किल!

बता दें कि इस फिल्म में और भी कई लोग अपने एक्टिंग का दम दिखाने वाले हैं, जिनमें से वरलक्ष्मी सरथकुमार, उन्नी मुकुंदन, राव रमेश, मुरली शर्मा, संपत राज, शत्रु, मधुरिमा, कल्पिका गणेश, दिव्या श्रीपदा, प्रियंका शर्मा और अन्य प्रमुख  हैं. एम. सुकुमार फिल्म के लिए फोटोग्राफी के निर्देशक हैं, जिसके स्टंट वेंकट द्वारा कोरियोग्राफ किए जाएंगे.