logo-image

Shahid Kapoor की इस आदत को झेलना Mira Kapoor के लिए हुआ मुश्किल!

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा कपूर (Mira Kapoor) भले इंडस्ट्री से न हों. लेकिन उनके काफी फैंस है. हाल ही में मीरा ने एक वीडियो शेयर करते हुए शाहिद को लेकर अपना दर्द जाहिर किया है कि फिल्म की रिलीज से पहले उन्हें क्या कुछ झेलना पड़ता है.

Updated on: 06 Apr 2022, 07:34 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा कपूर (Mira Kapoor) भले इंडस्ट्री से न हों. लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग अच्छी खासी है. मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. जिन्हें उनके फैंस खूब पसंद करते हैं. साथ ही जमकर प्यार भी लुटाते हैं. इस बीच हाल ही में उनकी एक वीडियो सामने आयी है. जिसमें मीरा फैंस के सामने अपना दर्द जाहिर करती दिख रही हैं कि किसी भी फिल्म की रिलीज से पहले उन्हें क्या कुछ झेलना पड़ता है. उनकी ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है. जिस पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

बता दें कि मीरा ने ये वीडियो (Mira Kapoor Instagram) अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. जिसमें शाहिद नज़र आ रहे हैं. इस दौरान वो कहते हैं कि खुश तो बहुत होगे तुम. जिस पर मीरा कहती हैं कि 'ऑस्कर पकड़ा दो इसको कोई'. उनकी इस वीडियो पर अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. मीरा ने ये वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हनी, साइड ऑफ स्वीट के साथ बदला. हर रिलीज से पहले मुझे किन बातों का सामना करना पड़ता है.' मीरा की ये पोस्ट (Mira Kapoor Viral Video) लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है. वीडियो को देखकर साफतौर से पता चल रहा है कि मीरा अपने हबी शाहिद की किसी भी फिल्म की रिलीज से पहले उनकी एक्टिंग से परेशान हो जाती हैं. इसकी एक वजह ये भी है कि शाहिद फिल्म के लिए तैयारी करने के चलते अपनी फैमिली को भी समय नहीं दे पाते हैं. इस वीडियो पर आम लोगों से लेकर कई सेलेब्स भी तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

वहीं, अगर बात करें शाहिद (Shahid Kapoor Upcoming Movies) की अपकमिंग फिल्म 'जर्सी' (Jersey) की तो ये फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. बता दें कि गौतम तिन्ननुरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म की रिलीज काफी समय से टल रही है. ऐसे में फैंस फिल्म के पर्दे पर रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में शाहिद के साथ मृणाल ठाकुर, पंकज कपूर, रौनित कामरा, शिशिर शर्मा जैसे कलाकार देखने को मिलेंगे. दर्शक उनकी इस फिल्म के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.