News Nation Logo

क्रिकेट छोड़ अब Fawad Khan के साथ लॉलीवुड में नजर आएंगे Wasim Akram, देखें फिल्म का फर्स्ट लुक

News Nation Bureau | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 07 Sep 2022, 01:12:45 PM
FawadKhan1200

Wasim Akram will now be seen in Lollywood with Fawad Khan (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान (Fawad Khan) अपनी फिल्मों के चलते हमेशा चर्चा का विषय रहते हैं, और अब उन्होंने मंगलवार को अपने फैंस के लिए एक और गुड न्यूज शेयर की है. आपको बता दें कि फवाद खान ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी अगली फिल्म 'मनी ब्लैक गारंटी' (Money back Guarantee) की अनाउंसमेंट की थी, जिसमें उनके साथ पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम (Wasim Akram) भी शामिल होंगे. एक्टर ने इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म का पहला पोस्टर और टीजर फिल्म की रिलीज की तारीख के साथ शेयर किया था. साथ ही बता दें कि  फिल्म का निर्देशन फैसल कुरैशी (Faisal Quereshi) ने किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Fawad A Khan (@fawadkhan81)

एक्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "हमारी अगली फिल्म 'मनी बैक गारंटी-एमबीजी' के फर्स्ट लुक का अनावरण. फैसल कुरैशी की एक फिल्म. टीजर 9 सितंबर, 2022, सुबह 10:00 बजे आ रहा है. दुनिया भर के सिनेमाघरों में: 21 अप्रैल, 2023 स्टारर: फवाद खान, वसीम अकरम, शनिएरा अकरम (Shaniera Akram), मिकाल जुल्फिकार ( Mikaal Zulfiqar), आयशा उमर (Ayesha Omar), जावेद शेख (Javed Sheikh), जान रेम्बो (Jan Rambo), गोहर रशीद (Gohar Rasheed), हिना दिलपाज़ीर (Hina Dilpazir), शायन खान (Shayan Khan), मणि (Mani), किरण मलिक (Kiran Malik), अली सफीना (Ali Safina), मरहूम अहमद बिलाल (Marhoom Ahmad Bilal), अदनान जाफर (Adnan Jaffer), शफात अली  (Shafaat Ali) और अकदास वसीम (Aqdas Waseem)."

इसके अलावा, फवाद खान, जो 'मिस मार्वल' के साथ मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स का हिस्सा बने थे, उनकी "हमसफर" की को-एक्टर माहिरा खान (Mahira Khan) के साथ 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' भी उनकी जेब में है. सुनने में आया है कि ये फिल्म 13 अक्टूबर को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें - उज्जैन में रणबीर और आलिया को नहीं करने दिए गए बाबा के दर्शन, चौंका देगी वजह

अब बात करें एक्टर के वर्कफ्रंट की तो, 'ऐ दिल है मुश्किल' (Ae Dil Hai Mushkil) और 'कपूर एंड संस' (Kapoor and Sons) सहित कई सफल बॉलीवुड फिल्मों में एक्टिंग करने वाले फवाद ने पहले कहा था कि वे  हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के अपने दोस्तों को काफी याद करते हैं. इसी बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था. “मुझे अपने पुराने दोस्तों और बॉम्बे शहर की बहुत याद आती है. मुझे लगता है कि यह एक खूबसूरत शहर है. वास्तव में, मैं जितने भी शहरों में गया हूं, मुझे वहां बहुत अच्छा अनुभव हुआ है.” बॉलीवुड में अपना कमाल दिखाने के बाद एक्टर ने लॉलीवुड में अपनी फिल्मों के जरिए कई दर्शकों का दिल जीत लिया है, और अब देखना यह है कि एक्टर और पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम के साथ ये फिल्म सिनेमाघरों में क्या कमाल दिखाती है.

First Published : 07 Sep 2022, 12:13:43 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.