logo-image

उज्जैन में रणबीर और आलिया को नहीं करने दिए गए बाबा के दर्शन, चौंका देगी वजह

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी मंदिर के एंट्री गेट पर पहुंचे, वहां मौजूद लोगों ने नारेबाजी शुरू कर दी.

Updated on: 07 Sep 2022, 06:14 PM

मुंबई:

एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र' रिलीज होने वाली है. दोनों फिल्म के प्रमोशन के लिए एक शहर से दूसरे शहर जा रहे हैं. हाल ही में दोनों फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ उज्जैन में महाकाल मंदिर में बाबा महाकाल के दर्शन के लिए पहुंचे हैं. लेकिन इसी दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ता ने उनको मंदिर में जाने से रोका. ये विरोध रणबीर सिंह के किसी बयान को लेकर था, दरअसल रणबीर सिंह ने एक बार अपने बयान में बीफ की बात कही थी. इसको लेकर बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता ब्रह्मास्त्र की टीम का पुरजोर विरोध कर रहे थे. प्रदर्शन को रोकने के लिए पुलिस ने भी कार्रवाई शुरू कर दी. जिसके बाद प्रदर्शनकारियों ने पुलिस के साथ भी मार पीट की. प्रदर्शनकारियों का कहना था बीफ खाने वाले को मंदिर में कैसे जाने दिया जा सकता है. इसका जवाब पहले प्रशासन को देना होगा. 

बता दें जैसे ही रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी मंदिर के एंट्री गेट पर पहुंचे, वहां मौजूद लोगों ने नारेबाजी शुरू कर दी. कार्यकर्ताओं ने एक्टर को काले झंडे भी दिखाए. इसके चलते पुलिस ने लाठीचार्च किया और भारतीय दंड सहिंता की धारा 353 के तहत उनके खिलाफ  कार्रवाई की. काफी देर तक चली लाठी चार्ज के बाद  अयान मुखर्जी ने मंदिर में दर्शन किए और मीडिया से बात भी की. लेकिन आलिया और रणबीर को मंदिर के बाहर ही रहना पड़ा. वहीं बता दें इस फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी मुख्य भूमिका में हैं.

ये भी पढ़ें-Pankaj Tripathi छोड़ देंगे एक्टिंग, खुद किया ऐलान!

फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी

फिल्म में रणबीर ने शिवा और आलिया ने ईशा का रोल प्ले किया है. वहीं पहले इस फिल्म का नाम ड्रैगन था. अयान मुखर्जी ने खुद इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी है.फिल्म पहले 2019 में रिलीज होने वाली लेकिन कोरोना काल के चलते और साथ ही रणबीर कपूर के पास  ब्रह्मास्त्र'के वक्त संजू का ऑफर आ गया था.इस वजह से फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी, लेकिन 5 साल की लंबी मेहनत के बाद ये फिल्म अब 9 सितंबर को रिलीज होगी.