logo-image

Vivek Oberoi से हुई 1.5 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी, एक्टर ने की पुलिस कंप्लेंट

विवेक ओबेरॉय ने अपने बिजनेस पार्टनर्स के खिलाफ 1.5 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने के आरोप में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने बताया है कि तीन लोगों ने उनसे एक इवेंट और फिल्म प्रोडक्शन फर्म में निवेश करने के लिए कहा और अच्छे रिटर्न का वादा किया.

Updated on: 21 Jul 2023, 08:55 PM

नई दिल्ली:

विवेक ओबेरॉय ने अपने बिजनेस पार्टनर्स के खिलाफ 1.5 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने के आरोप में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने बताया है कि तीन लोगों ने उनसे एक इवेंट और फिल्म प्रोडक्शन फर्म में निवेश करने के लिए कहा और अच्छे रिटर्न का वादा किया. लेकिन उन्होंने उस पैसे का इस्तेमाल अपने लिए किया. यह घटना तब सामने आई जब विवेक के चार्टर्ड अकाउंटेंट देवेन बाफना ने मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

बिजनेस पार्टनर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज !

जानकारी के मुताबिक, विवेक के सीए ने मीडिया को बताया कि एक्टर और उनकी पत्नी प्रियंका अल्वा ने 2017 में एक कंपनी शुरू की थी. लेकिन कंपनी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई, इसलिए उन्होंने एक फिल्म निर्माता सहित अन्य साझेदारों को लाने का फैसला किया. उन्होंने मौजूदा कंपनी को बंद करने और इसे इवेंट बिजनेस में बदलने का फैसला किया. रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि विवेक के पार्टनर्स ने उनसे एक इवेंट और फिल्म प्रोडक्शन फर्म में पैसा लगाने के लिए कहा. उन्होंने प्लान के लिए 1.55 करोड़ रुपये का निवेश किया, लेकिन आरोपी ने निवेश किए गए पैसे का इस्तेमाल अपने पर्सनल काम के लिए किया. इस घटना का पता विवेक के सीए को चला, जिन्होंने उन्हें इसकी जानकारी दी.

यह भी पढ़ें- Taapsee Pannu करेंगी अब अपने फैंस से खुलकर बात, लॉन्च किया अपना फैन क्लब!

इंडियन पुलिस फोर्स में नजर आएंगे एक्टर

वर्क फ्रंट की बात करें तो वह बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं. उन्होंने ओमकारा, साथिया, कंपनी, शूटआउट एट लोखंडवाला और जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है. आखिरी बार उन्हें सुनील शेट्टी के साथ धारावी बैंक में देखा गया. इसके बाद वह रोहित शेट्टी की आगामी सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में नजर आएंगे. वह सिद्धार्थ मल्होत्रा और शिल्पा शेट्टी के साथ भी नजर आएंगे. इसे देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है, ये सीरीज जल्द ही प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी.