logo-image

Taapsee Pannu करेंगी अब अपने फैंस से खुलकर बात, लॉन्च किया अपना फैन क्लब!

तापसी पन्नू अपने सच्चे फैंस के साथ जुड़ने के लिए एक नया मंच ढूंढ रही थी. जिसके लिए बदला अभिनेत्री ने "taapseeclub.com" नाम से अपना खुद का एनएफटी प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है.

Updated on: 21 Jul 2023, 07:48 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक तापसी पन्नू ने अपना एक नया सोशल मीडिया प्लेटफार्म बनाया है. जिसके जरिए एक्ट्रेस अपने सच्चे और सकारात्मक फैंस से बातचीत कर सकेंगी. अभिनेत्री तापसी पन्नू ने छह अलग-अलग फिल्मों में अभिनय से अपने फैंस को खुश कर रही है. हाल ही में, अभिनेत्री ने बताया था कि सोशल मीडिया उनके लाइफ में पॉइजन का स्रोत बन गया है. वह अपने सच्चे फैंस और समर्थकों के साथ जुड़ने के लिए एक नया मंच ढूंढ रही थी. जिसके लिए बदला अभिनेत्री ने "taapseeclub.com" नाम से अपना खुद का एनएफटी प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है.

फैंस से जुड़ने के लिए नया प्लेटफॉर्म लॉन्च किया

ट्रोलिंग से दूर और पॉजिटिव माहौल में अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करने के लिए एकट्रेस तापसी पन्नू ने एक नया क्लब लॉन्च किया है. वह इस क्लब के सदस्यों को अपने शूटिंग एक्सपीरियंस और इवेन्ट्स सहित अपने डेली लाइफ की के बारे में शेयर करेंगी. इस तरह की बातचीत से तापसी अपना फैनबेस बढ़ाना चाहती हैं. तापसी समझती हैं कि ऑडियंस हमेशा अभिनेताओं के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं और उन्हें अधिक करीब से जानना चाहते हैं. यह इंडस्ट्री उन्हें क्रिटिसिज्म या ट्रोल होने के डर के बिना खुद को ईमानदार तरीके से एक्सप्रेसड करने का मौका देता है.

यह भी पढ़ें- गौरी खान ने दिखाई मन्नत की झलक, पोस्ट किया अपने घर की तस्वीर

एक्ट्रेस को मिलती है अपने सच्चे फैंस से मदद  

एक्ट्रेस ने कहा, “आज की अव्यवस्थित दुनिया में, उन लोगों के साथ शेयर की जाने वाली मटेरियल को अलग करना जरूरी हो जाता है, जो सच में एक्ट्रेस में रुचि रखते हैं और उनके प्रयासों का सपोर्ट करते हैं. इससे फेसलेस ट्रोलर्स को सच्चे प्रशंसकों से अलग करने में मदद मिलती है. इस तरह, मैंने खास रूप से सच्चे फैंस के लिए एनएफटी लॉन्च करने का फैसला किया है, जिससे उन्हें मुझे और अधिक इंडिविजुअल स्तर पर जानने का मौका मिलेगा. मेरा टारगेट अपने एनएफटी सदस्यों के लिए एक खास सोशल मीडिया अनुभव देना है. जो मेरे सच्चे और हमदर्द लोग है.