logo-image

The Kashmir Files: विवेक अग्निहोत्री की ये इच्छा रह गई अधूरी, हमेशा रहेगा मलाल

इस वीकेंड में फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है. 25 करोड़ की लागत से बनी ये फिल्म सुपरहिट हो चुकी है और कमाई के मामले में कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ रही है

Updated on: 22 Mar 2022, 06:18 PM

नई दिल्ली:

कश्मीरी पंडितों पर बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) भले ही बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है और सुपरहिट साबित हो चुकी है फिर भी फिल्म के निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री को हमेशा ही एक बात का मलाल रहेगा. दरअसल, विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) फिल्म में स्वर कोकिला दिवंगत लता मंगेशकर से एक गाना उनकी आवाज में चाहते थे, लेकिन उनकी ये ख्वाहिश अधूरी रह गई. एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री ने बताया कि फिल्म में गाने की कोई गुंजाइश नहीं थी मगर फिर भी हमने एक फॉल्क सॉन्ग रखने का प्लान बनाया था.

यह भी पढ़ें: 90 के दशक को दिखाने वाले हैं राजकुमार राव, Netflix सीरीज 'गंस एंड गुलाब' का फर्स्ट लुक आउट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vivek Ranjan Agnihotri (@vivekagnihotri)

विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने बताया कि उन्होंने लता मंगेशकर से फिल्म में एक गाना गाने की गुजारिश की थी. लती जी भले ही अब गाने नहीं गाती थीं और रिटायर हो गई थीं. लेकिन वो फिर भी फिल्म में एक गाना गाने के लिए तैयार हो गई थीं. गाने की रिकॉर्डिंग करने के लिए कोरोना खत्म होने का इंतजार हो रहा था. बाद में ये सब हो गया कि अब हमेशा मलाल रहेगा कि मैं लता मंगेशकर जी संग काम नहीं कर पाया. 

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने बताया कि लता मंगेशकर उनकी पत्नी पल्लवी जोशी की काफी करीबी थीं. फिल्म के बारे में बात करें तो 11 दिनों में फिल्म ने करीब 180 करोड़ का बिजनेस कर लिया है और उम्मीद की जा रही है कि इस वीकेंड में फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है. 25 करोड़ की लागत से बनी ये फिल्म सुपरहिट हो चुकी है और कमाई के मामले में कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ रही है. फिल्म को कई राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया गया है.