logo-image
लोकसभा चुनाव

90 के दशक को दिखाने वाले हैं राजकुमार राव, Netflix सीरीज 'गंस एंड गुलाब' का फर्स्ट लुक आउट

इस सीरीज से आज राजकुमार राव ने अपना लुक शेयर किया है जिसे देखकर 90 के दशक के हीरो की याद आ रही है. सीरीज में 90 का दौर दिखाया जाएगा

Updated on: 22 Mar 2022, 03:33 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) एक बार फिर नेटफ्लिक्स (Netflix) पर धमाल मचाने आ रहे हैं. फेमस वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' के क्रिएटर्स राज एंड डीके (राज निदिमोरु और कृष्णा डीके) अब नेटफ्लिक्स के लिए क्राइम-रोमांटिक ड्रामा 'गंस एंड गुलाब्स' (Guns And Gulaabs) राजकुमार राव (Rajkummar Rao) संग लेकर आ रहे हैं. इस सीरीज से आज राजकुमार राव ने अपना लुक शेयर किया है जिसे देखकर 90 के दशक के हीरो की याद आ रही है. सीरीज में 90 का दौर दिखाया जाएगा.

यह भी पढ़ें: Kareena Kapoor के इस Video को देख राखी सावंत के मुंह में आया पानी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने सीरीज से अपना लुक शेयर करते हुए लिखा, 'अपनी पहली नेटफ्लिक्स सीरीज #GunsAndGulaabs के फर्स्ट लुक की घोषणा करते हुए बहुत रोमांचित हूं. तैयार हो जाइए, क्योंकि मैं अपने 90 के दशक के अवतार में आने वाला हूं! अपराध, प्रेम और धमाकेदार पंचलाइनों से भरे एक रोमांचक साहसिक कार्य के लिए खुद को तैयार करें. गंस एंड गुलाब्स, बेहद प्रतिभाशाली राज निदिमोरु द्वारा निर्मित, निर्मित और निर्देशित नेटफ्लिक्स पर जल्द ही आ रहा है.' राजकुमार राव के करियर की बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म बधाई दो में भूमि पेडनेकर के साथ नजर आए थे. फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. आने वाले समय में राजकुमार राव अनुभव सिन्हा की भीड़, नेटफ्लिक्स की 'मोनिका ओ माय डार्लिंग' में नजर आने वाले हैं.