logo-image

200 करोड़ के क्लब में एंट्री करने वाली है 'The Kashmir Files', सूर्यवंशी-स्पाइडरमैन को पछाड़ा

अनुपम खेर (Anupam Kher) मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार, पुनीत इस्सर और पल्लवी जोशी की 'द कश्मीर फाइल्स' की तारीफ हर कोई कर रहा है और फिल्म को माउथ पब्लिसिटी भी मिल रही है

Updated on: 22 Mar 2022, 12:31 PM

highlights

  • 'द कश्मीर फाइल्स' ने तोड़ा फिल्म 83 का रिकॉर्ड
  • कई राज्यों में टैक्स फ्री हो चुकी है कश्मीर फाइल्स
  • फिल्म जल्द 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है

नई दिल्ली:

फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) का बॉक्स ऑफिस पर दूसरे हफ्ते में भी कहर जारी है. फिल्म हर दिन ही कमाई के मामले में पुराने रिकॉर्ड तोड़ रही है. विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ने दूसरे हफ्ते में कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़े हैं. फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' अब तक 179.85 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है. अनुपम खेर (Anupam Kher) मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार, पुनीत इस्सर और पल्लवी जोशी की 'द कश्मीर फाइल्स' की तारीफ हर कोई कर रहा है और फिल्म को माउथ पब्लिसिटी भी मिल रही है. 

यह भी पढ़ें: Gully Boy फेम रैपर MC Tod Fod का निधन, रणवीर-सिद्धांत ने जताया शोक

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर लिखा, 'द कश्मीर फाइल्स सेंसेशनल है और दूसरे हफ्ते में भी ट्रेंड कर रही है. पोस्ट पैनडेमिक एरा में हाईएस्ट ट्रेंड करने वाली फिल्मों में 'द कश्मीर फाइल्स' शामिल हो चुकी है. फिल्म ने सूर्यवंशी, 83 और हॉलीवुड फिल्म स्पाइडरमैन को ओवरटेक कर लिया है. फिल्म ने दूसरे हफ्ते में शुक्रवार 19.15 करोड़, शनिवार को 24.80 करोड़, रविवार को 26.20 करोड़, सोमवार को 12.40 करोड़ कमाए. फिल्म का कुल कलेक्शन 179.85 करोड़ हो गया है.' फिल्म की कमाई को देखकर लग रहा है कि जल्द ही ये 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. 

फिल्म भारत के कई राज्यों में टैक्स फ्री हो चुकी है. फिल्म के सारे शोज करीब-करीब हाउसफुल जा रहे हैं. विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) के निर्देशन में बनी 'द कश्मीर फाइल्स' 11 मार्च के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म में 90 के दशक में कश्मीरी पंडितों पर हुए जुल्म को दास्तांन को दिखाया गया है.