logo-image

Gully Boy फेम रैपर MC Tod Fod का निधन, रणवीर-सिद्धांत ने जताया शोक

रैपर धर्मेश परमार (Dharmesh Parmar) के निधन पर गली बॉय में उनके साथ काम कर चुके रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) ने सोशल मीडिया पर शोक जताते हुए पोस्ट शेयर किया है

Updated on: 22 Mar 2022, 11:54 AM

नई दिल्ली:

फिल्म गली बॉय (Gully Boy) में एमसी तोड़-फोड़ (MC Tod Fod) के नाम से मशहूर रैपर धर्मेश परमार (Dharmesh Parmar) का निधन हो गया है. रैपर के निधन से बॉलीवुड में शोक का माहौल है. सोशल मीडिया के जरिए फैंस और सेलेब्स रैपर धर्मेश परमार को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, धर्मेश परमार का निधन एक कार एक्सीडेंट को दौरान हुआ है. हालांकि अब तक धर्मेश परमार के परिवार की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. 

रैपर धर्मेश परमार (Dharmesh Parmar) के निधन पर गली बॉय में उनके साथ काम कर चुके रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) ने सोशल मीडिया पर शोक जताते हुए पोस्ट शेयर किया है.

 

धर्मेश परमार के बैंड स्वदेशी ने उनके निधन की पुष्ट‍ि करते हुए लिखा- 'ये वही रात है जब @todfod ने स्वदेशी मेला में अपना आखिरी gig परफॉर्म किया. आपको वहां होना चाहिए था, लाइव म्यूजिक बजाने के लिए उसके प्यार उसके जोश को देखने के लिए. तुम्हें कभी नहीं भुलाया जा सकता, तुम हमेशा अपने संगीत के जरिए जिंदा रहोगे.' फिल्म 'गली बॉय' के साउंडट्रैक में धर्मेश परमार की आवाज को दर्शकों ने पसंद किया था और उनका गया हुआ ट्रैक सुपरहिट हुआ था.