News Nation Logo
Breaking
Banner

विवेक अग्निहोत्री का अक्षय कुमार पर आरोप, बोले- मजबूरी में की थी फिल्म की तारीफ

सोशल मीडिया पर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अक्षय कुमार पर भी सवाल उठाते दिखाई दे रहे हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 09 May 2022, 07:36:52 PM
vivek agnihotri1

विवेक अग्निहोत्री का अक्षय कुमार पर आरोप (Photo Credit: फोटो- @vivekagnihotri twitter)

नई दिल्ली:  

फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) बीते कुछ समय से अपनी फिल्म और बेबाक बयानों को लेकर चर्चा में हैं. बिना बिग बजट के भी फिल्म ने करोड़ों का बिजनेस किया और ये बात साबित की कि फिल्म को चलाने के लिए बिग बजट होना ही ज्यादा जरूरी नहीं. फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की कुछ लोग एक तरफ तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इस पर सवाल भी उठा रहे हैं जिसका जवाब आज तक विवेक अग्निहोत्री दे रहे हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर विवेक अग्निहोत्री का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अक्षय कुमार पर भी सवाल उठाते दिखाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: गौरी खान ने शेयर की बेटी सुहाना की Photo, अब फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vivek Ranjan Agnihotri (@vivekagnihotri)

दरअसल, एक ईवेंट के दौरान अक्षय कुमार ने फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' का तारीफ की थी. इस बारे में जब विवेक अग्निहोत्री से पूछा गया तो उन्होंने अक्षय कुमार की खिंचाई करते हुए कहा कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने मजबूरी में उनकी फिल्म की तारीफ की थी. विवेक अग्निहोत्री ने आगे कहा कि अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' फ्लॉप हो गई थी, जिसकी वजह से उन्हें मजबूरी में मेरी फिल्म की तारीफ करनी पड़ी. विवेक ने आगे कहा कि पीछे कोई तारीफ नहीं करता, ना ही किसी ने उन्हें मैसेज करके उनकी तारीफ की. 

बता दें कि फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) के बाद ही अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे रिलीज हुई थी. इस फिल्म को दर्शकों से ठंडा रिस्पॉन्स मिला था. 11 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'द कश्मीर फाइल्स' ने अच्छा बिजनस किया था जबकि 'बच्चन पांडे' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई.

First Published : 09 May 2022, 07:36:21 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.