logo-image

गौरी खान ने शेयर की बेटी सुहाना की Photo, अब फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

सोशल मीडिया पर गौरी खान ने सुहाना (Suhana Khan) की तस्वीर शेयर की है और इसके साथ ही दूसरी तस्वीर में सुहाना से मिला फूलों का गुलदस्ता भी दिखाया है.

Updated on: 09 May 2022, 06:47 PM

नई दिल्ली:

मदर्स डे पर यूं तो सेलेब्स ने कल ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें और वीडियो शेयर किये थे मगर इस क्रम में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पत्नी गौरी खान ने बेटी सुहाना खान (Shah Rukh Khan Daughter) से मिला गिफ्ट आज दिखाया है. सोशल मीडिया पर गौरी खान ने सुहाना की तस्वीर शेयर की है और इसके साथ ही दूसरी तस्वीर में सुहाना से मिला फूलों का गुलदस्ता भी दिखाया है. तस्वीर में सुहाना मुस्कुराती नजर आ रही हैं जिसे देखकर फैंस सुहाना की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

यह भी पढ़ें: मालदीव में यूं वेकेशन इंजॉय कर रही हैं Jannat Zubair, पूल में दिखा सिजलिंग अवतार

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

सुहाना से मिले गुलदस्ते पर लिखा है, 'हैप्पी मदर्स डे, मां.' गौरी खान के इस पोस्ट पर जोया अख्तर, सीमा खान, भावना पांडे, महीप कपूर समेत कई सेलेब्स कमेंट कमेंट कर दोनों पर प्यार लुटा चुके हैं. सुहाना तस्वीर में फ्लावर प्रिंट की शर्ट पहने मुस्कुराती दिखाई दे रही हैं. सुहाना की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'सुहाना आपकी मुस्कान तो बेहद खूबसूरत है.' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'सुहाना बॉलीवुड की अगली सुपरस्टार बनेगी.'

बता दें कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान नेटफ्लिक्स से डेब्यू करने वाली हैं. सुहाना नेटफ्लिक्स के प्रोजेक्ट आर्चीज में नजर आएंगी जिसे जोया अख्तर बना रही हैं. इस प्रोजेक्ट में सुहाना खान के अलावा खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा भी डेब्यू कर रहे हैं.