logo-image

मालदीव में यूं वेकेशन इंजॉय कर रही हैं Jannat Zubair, पूल में दिखा सिजलिंग अवतार

जन्नत (Jannat Zubair) की फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि इंस्टाग्राम पर उन्हें 42 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं

Updated on: 09 May 2022, 06:08 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया सेंसेशन जन्नत जुबैर रहमानी (Jannat Zubair) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन जन्नत जुबैर की तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं. जन्नत की फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि इंस्टाग्राम पर उन्हें 42 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. जन्नत जुबैर इन दिनों मालदीव में परिवार और भाई संग छुट्टियां बिता रही हैं जहां से वह फैंस के साथ लगातार अपनी सिजलिंग और बोल्ड तस्वीरें शेयर कर रही हैं. वहीं लेटेस्ट वीडियो जन्नत भाई अयान के साथ मस्ती करती दिखाई दे रही हैं.

यह भी पढ़ें: Esha Deol एक बार फिर बनीं 'दिलबरा', Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jannat Zubair Rahmani (@jannatzubair29)

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'दो तरह के लोग सुबह छुट्टी पर, आप इनमें से कौन से हैं.' इस कैप्शन के साथ शेयर किये गए वीडियो में जन्नत लैपटॉप के आगे खड़ी हैं और एक हाथ से कॉफी की चुस्कियां लेते हुए, लैपटॉप पर कुछ काम करती नजर आ रही हैं वहीं जन्नत के भाई और एक्टर अयान एक बड़ी से प्लेट में अपने फेवरेट फूड का मजा लेते दिखते हैं. इस दौरान दोनों स्विमिंग पूल में हैं. जन्नत के वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट करते हुए अपना रिएक्शन दे रहे हैं.