logo-image

Esha Deol एक बार फिर बनीं 'दिलबरा', Video हुआ वायरल

ईशा देओल (Esha Deol) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं

Updated on: 09 May 2022, 05:28 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल (Esha Deol) ने शादी और बच्चों के बाद एक बार फिर से सिनेमा इंडस्ट्री में एंट्री कर ली है. ईशा बीते दिनों वेब सीरीज 'रुद्र' में अजय देवगन संग नजर आई थीं. इसके साथ ही ईशा देओल (Esha Deol) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. सोशल मीडिया पर ईशा देओल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी सुपरहिट फिल्म 'धूम' (Dhoom) के हिट गाने 'दिलबरा' पर मस्ती से समंदर किनारे झूमती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: Prithviraj Trailer: अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज' का दमदार ट्रेलर रिलीज, मानुषी छिल्लर बनीं संयोगिता

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Deol Takhtani (@imeshadeol)

ईशा देओल ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'आपकी अपनी, खास तौर से उन सभी लोगों के लिए जो मुझे दिलबरा बुलाते हैं. पोस्ट पैकअप के बाद लोकेशन पर थोड़ी-बहुत मस्ती तो बनती है. मेरी टीम ने मुझ पर जोर डाला कि मैं 'दिलबरा' सॉन्ग पर रील बनाऊं तो मैंने कहा ओके. तो यह है आपके लिए रील.' ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो में ईशा देओल का लुक कमाल लग रहा है. 

ईशा देओल (Esha Deol) के निजी जीवन की बात करें तो उन्होंने साल 2012 में बिजनेस मैन भरत तख्तानी संग शादी रचाई है. 2 नवंबर 1981 को हेमा मालिनी और धर्मेंद्र के घर जन्मीं ईशा देओल ने साल 2002 में फिल्म 'कोई मेरे दिल से पूछे' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.