News Nation Logo

Virat Kohli आए बॉलीवुड के निशाने पर, टेस्ट कप्तान के पद से इस्तीफे के बाद किसी ने सराहा तो किसी ने लड़ाता

Virat Kohli इन दिनों जबरदस्त तरीके से सोशल मीडिया में छाए हुए हैं. जिसकी वजह है केप टाउन में दक्षिण अफ्रीका से सीरीज हारने के एक दिन बाद उनका टेस्ट कप्तान के पद से इस्तीफे दे देना. वहीं, अब बॉलीवुड सेलेब्स का विराट के डिसिशन पर रिएक्शन सामने आया है.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 16 Jan 2022, 01:16:19 PM
article

टेस्ट कप्तान के पद से इस्तीफे के बाद बॉलीवुड के निशाने पर Virat Kohli (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

Virat Kohli इन दिनों जबरदस्त तरीके से सोशल मीडिया में छाए हुए हैं. जिसकी वजह है केप टाउन (Cape Town) में दक्षिण अफ्रीका (South Africa) से सीरीज हारने के एक दिन बाद उनका टेस्ट कप्तान (Test Captain) के पद से इस्तीफे दे देना. इससे पहले वह टी20आई (T-20) की कप्तानी छोड़ चुके हैं. वहीं ओडीआई (ODI) और टी20आई के लिए एक ही कप्तान रखने के फैसले के बाद उन्हें ओडीआई के कप्तान के पद से हटा दिया गया था. वहीं, अब विराट के टेस्ट कप्तान के पद को छोड़ने के फैसले पर तमाम बॉलीवुड सेलेब्स का रिएक्शन सामने आया है.  

यह भी पढ़ें: सलमान खान को जब सुष्मिता सेन ने पहली मुलाकात में दिखाया था एटिट्यूड

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty)
अभिनेता सुनील शेट्टी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'ऐ कैप्टन, शुक्रिया. पसीने, खून, खुशी के आंसू और हमें दुनिया में अथक विजयी शक्ति बनाने के लिए. हमें नंबर 1 बनाने के लिए. आंखों में आंसू हैं, लेकिन आपके आभारी हैं. भारत के लिए जीतते रहो.'

विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi)
विवेक ओबेरॉय ने लिखा है, 'दुनिया की #1 टेस्ट टीम और विदेशों में सीरीज जीतने की एक अद्भुत आदत बनाने वाली यह एक असाधारण यात्रा रही है, लेकिन वो कहते हैं न, सभी अच्छी चीजें एक दिन खत्म हो जाती हैं. यहां आपके लिए, कप्तान किंग कोहली, अब अपने बल्ले को उठाइए और नई ऊचाइयों को छुईए.'

रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh)
रितेश देशमुख ने कहा कि, 'इस बता में कोई आश्चर्य नहीं कि उन्हें किंग कोहली कहते हैं. आपकी कप्तानी में, भारत महान ऊंचाइयों पर पहुंचा, प्रिय विराट कोहली हमें इतना गौरवान्वित करने के लिए धन्यवाद. कोहली के लिए भारत का दिल धड़कता है.

रणवीर सिंह (Ranveer Singh)
विराट कोहली की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, रणवीर सिंह ने लिखा, 'राजा हमेशा राजा रहेगा.' बता दें कि, रणवीर विराट के 'डाई-हार्ड फैन' हैं. इस बात का जिक्र खुद रणवीर ने अपने 2019 में किये गए एक पोस्ट के जरिये किया था जिसमें उन्होंने विराट के लिए एक लंबी चौड़ी बात लिखी थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal)
अर्जुन रामपाल ने विराट के फैसले पर दुख जताया और उम्मीद जताई कि यह 'अल्पकालिक' होगा. उन्होंने लिखा, 'क्यों यार? विराट आप एक अद्भुत कप्तान हैं और आपने हमारे देश की इतनी अच्छी सेवा की है. मुझे आशा है कि यह निर्णय अल्पकालिक होगा. फिर भी, हम आपके निर्णय का सम्मान करते हैं. सभी अविश्वसनीय यादों के लिए धन्यवाद.

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar)
वहीं स्वरा भास्कर ने भी विराट कोहली के फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने लिखा, 'विराट आप सही मायनों में एक लीडर हैं.'

इसके अलावा आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर, नेहा धूपिया, वरुण धवन और अन्य बॉलीवुड हस्तियों ने उनके पोस्ट को पसंद किया है, उसी के लिए अपना समर्थन व्यक्त किया है.

First Published : 16 Jan 2022, 01:16:19 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.