News Nation Logo

सलमान खान को जब सुष्मिता सेन ने पहली मुलाकात में दिखाया था एटिट्यूड

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान (Salman Khan) के किस्से तो बहुत मशहूर है. तो चलिए आज हम भाईजान का एक और किस्सा सुनाते है, जिसमें एक्टर को लेकर ये बड़ी बात कोई और नहीं उनकी कोस्टार सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने ही साझा की है.  

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 16 Jan 2022, 12:03:54 PM
salman khan

Salman Khan And Sushmita Sen (Photo Credit: social media)

मुंबई:  

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान(Salman Khan)के किस्से तो बहुत मशहूर है. तो चलिए आज हम भाईजान का एक और किस्सा सुनाते है, जिसमें एक्टर को लेकर ये बड़ी बात कोई और नहीं उनकी कोस्टार सुष्मिता सेन(Sushmita Sen) ने ही साझा की है.  दोनों ने एक साथ में कई फिल्मों में काम किया है. इसके साथ ही दोनों की जोड़ी को हमेशा ही सराहना मिली है. लेकिन शुरूआती दिनों में इनके बीच खटपट थी ये बात किसी को नहीं पता है. वहीं सलमान और सुष्मिता की साथ में कई फिल्में हिट साबित हुई हैं और दोनों आज भी बहुत अच्छे दोस्त हैं.

पहली मुलाकात 

आपको बता दें, एक बार दबंग खान ने सुष्मिता सेन के साथ अपनी पहली मुलाकात को याद करते हुए एक वीडियो साझा किया था. जिसमें उन्होंने बताया था कि कैसे सुष्मिता ने उनसे बहुत ही अजीब तरीके से बात की थी. सलमान खान ने सुष्मिता सेन के शो के लिए ये वीडियो मैसेज भेजा था. एक बार सुष्मिता फारुक शेख के शो जीना इसी का नाम है में आईं थीं. जिसके लिए सलमान ने ये वीडियो मैसेज भेजा था. वीडियो में सलमान कहते हैं कि उन्होंने डेविड धवन की फिल्म बीवी नंबर 1(Biwi No. 1) के सेट पर सुष्मिता को इंतजार करवाया था. दो घंटे इंतजार करवाने के बाद वह आए और खुद को सुष्मिता को इंट्रोड्यूस किया. जिसके बाद सुष्मिता ने एटिट्यूड देते हुए रिएक्ट किया.

यह भी जानें - इस 26 जनवरी को बॉलीवुड के बादशाह करेंगे बड़ा ऐलान, देने वाले हैं Good News

बता दें, सलमान खान ने बताया कि शूटिंग के पहले दिन वह लेट आए. वह सुबह 11 बजे सेट पर पहुंचे जहां सुष्मिता सेन 9 बजे से थीं. तो उस समय में गया और सुष्मिता को कहा हाय सुष. वो पहली बार था मैं सुष्मिता से मिला था. मैंने कहा- हाय सुष, कैसी हो? उन्होंने मुझसे हाथ मिलाया और वहां से चली गईं. सलमान खान ने आगे बताया कि उसके बाद मैं डेविड धवन(David Dhawan) के पास गया और उनसे पूछा इनकी प्रॉब्लम क्या है? वो मुझे एटिट्यूड क्यों दिखा रही है? उन्होंने बताया कि वह 9 बजे से मेकअप के साथ तैयार बैठी है.जिसका मतलब है वो 7 बजे उठ गई थी. सलमान ने इस पर कहा कि ये मेरी गलती नहीं है मैंने आपको पहले ही कह दिया था मैं यहां पर 11-11:30 बजे तक आउंगा और इस तरह से हमारी पहली मुलाकात हुई थी.

First Published : 16 Jan 2022, 12:03:54 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.