logo-image

इस 26 जनवरी को बॉलीवुड के बादशाह करेंगे बड़ा ऐलान, देने वाले हैं Good News

बादशाह के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आइए है कि जल्द ही किंग खान एक नई फिल्म का ऐलान करने वाले हैं, फैंस उनके रिएक्शन का इंतजार कर रहे हैं.

Updated on: 16 Jan 2022, 08:35 AM

New Delhi:

बॉलीवुड के बादशाह( Badshah) की बड़े लम्बे समय से कोई फिल्म नहीं आई है. ऐसे में बादशाह के फैंस आंखें एक टक बड़े परदे पर टिकाएं बैठें हैं कि कब शाहरुख खान ( ShahRukh Khan) बड़े परदे पर अपना जलवा दिखाएंगे. खेर अब इंतज़ार ख़त्म होने वाला है. बादशाह के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आइए है कि जल्द ही किंग खान एक नई फिल्म का ऐलान करने वाले हैं, फैंस उनके रिएक्शन का इंतजार कर रहे हैं. जानकारों के मुताबिक हिट फिल्में देने वाले साउथ डायरेक्टर एटली ने पैन इंडिया ड्रामा के लिए शाहरुख खान के साथ अब हाथ मिलाया है. 

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड स्टार्स के बच्चों की पढ़ाई जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

 बॉलीवुड में चाहे बात 20 के दशक की हो या 90 के दशक की शाहरुख़ खान हमेशा एक रोमांटिक हीरो और बैक तो बैक हिट फिल्में देते आएं हैं. उनकी फिल्म 2018 में आई ‘जीरो (Zero)’ थी, जिसमें वह अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ नजर आए थे. ऐसे में शाहरुख खान के फैन अब बेसब्री से उनकी अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि शाहरुख जल्दी ही अपकमिंग फिल्म पठान (Pathan) में दिखेंगे. इस फिल्म के जरिए वह पूरी तरह से तैयार हैं अपने फैंस पर एक बार फिर अपना जादू चलाने के लिए. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान 26 जनवरी को अपनी नई फिल्म का ऐलान कर सकते हैं. जिसे साउथ डायरेक्टर एटली डायरेक्ट करेंगे. हालांकि, अभी तक इस पर बॉलीवुड के बादशाह का कोई रिएक्शन नहीं आया है. लेकिन फैंस को उनकी आने वाली फिल्म का बहुत बेसब्री से इंतज़ार है. 

यह भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा धीरे- धीरे कर रहे हैं, अपनी जिंदगी नॉर्मल