logo-image

Virat Kohli: स्विमिंग पूल में बेटी वामिका के साथ विराट कोहली ने की मस्ती, कुछ ही घंटों में फोटो वायरल

क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के पति इन दिनों अपने फादरहुड के फेस को बखबूी एन्जॉय कर रहे हैं.

Updated on: 11 Apr 2023, 05:25 PM

मुंबई :

क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के पति इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में बिजी हैं. इसी बीच क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर बेटी वामिका के साथ फोटो शेयर की है. हाल ही में क्रिकेटर ने बेटी वामिका के साथ स्विमिंग पूल के सामने बेटी के साथ बैठे हुए क्यूट फोटो शेयर की है. फोटो में जहां विराट स्विमिंग शॉर्ट्स और बॉल कैप पहने हुए थे, वहीं वामिका  (Vamika) अपने नीले और गुलाबी स्विमवियर में प्यारी लग रही हैं.

हालांकि फोटो में दोनों का चेहरा नहीं दिख रहा है, उन्होंने अपनी पीठ कैमरे की तरफ की है और मुंह स्विमिंग पूल की तरफ है. सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट होते ही वायरल होने लगी है, कुछ ही घंटों में फोटो पर 5 लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. 

फैंस ने कहा- राजा राजकुमारी के साथ

एक व्यक्ति ने लिखा "दिन की तस्वीर," जैसा कि एक फैंस ने कहा, "राजा अपनी राजकुमारी के साथ. वहीं कई यूजर्स ने फोटो पर हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया है. फोटो पर लोगों के कमेंट्स जारी है. विराट कोहली,(Virat Kohli) जो आईपीएल मैच खेलने के लिए बेंगलुरु में हैं, उनकी बेटी वामिका और पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से जुड़ गए हैं.  इस कपल को हाल ही में डायर इवेंट में देखा गया था, जहां उन्हें फ्रंट रो में बैठे हुए थे. इससे पहले  अनुष्का ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इन दोनों की ब्लैक-एंड-व्हाइट में शानदार तस्वीरें साझा की थीं.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

ये भी पढ़ें-Salman Khan Death Threat: 16 साल का नाबालिग निकला सलमान को धमकाने वाला रॉकी भाई, गिरफ्तार

बेटी के प्राइवेसी को लेकर सख्त हैं एक्टर्स 

विराट (Virat Kohli) और अनुष्का ने दिसंबर 2017 में इटली में परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों के साथ शादी की थी. बाद में उन्होंने मुंबई में अपने दोस्तों के लिए एक पार्टी रखी, जिसमें क्रिकेट बिरादरी और बॉलीवुड के दिग्गज शामिल हुए. इस कपल ने जनवरी 2021 में अपनी, बेटी वामिका का स्वागत किया. दोनों माता-पिता अपने सार्वजनिक व्यक्तित्व को वामिका के बचपन और निजता पर आक्रमण नहीं करने देने के बारे में काफी सख्त रहे हैं, और यहां तक ​​कि मीडिया से भी अनुरोध किया है कि वे वामिका के फेस वाली फोटोज न लें.