logo-image

Salman Khan Death Threat: 16 साल का नाबालिग निकला सलमान को धमकाने वाला रॉकी भाई, गिरफ्तार

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman khan) को धमकी देने वाले रॉकी भाई को मुंबई पुलिस ने कस्टडी में ले लिया है.

Updated on: 11 Apr 2023, 04:43 PM

नई दिल्ली:

Salman Khan Death Threat: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman khan) को धमकी देने वाले 'रॉकी भाई' को मुंबई पुलिस ने कस्टडी में ले लिया है. लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने थाने से 16 साल के एक टीनएज लड़के को कस्टडी में लिया है. इसी लड़के ने धमकी दी थी कि वो 30 अप्रैल को सलमान खान को जान से मार देगा. हालांकि, पुलिस का कहना है कि इस मामले में कुछ भी सीरियस नहीं हैं क्योंकि सलमान को धमकी देने वाला शख्स एक नाबालिग है.  

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोमवार, 10 अप्रैल को रात 9 बजे मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम में कॉल किया था. इसने अपना नाम 'रॉकी भाई' बताया और कहा कि वो जोधपुर का रहने वाला है और गौरक्षक है. शख्स ने कथित तौर पर 30 अप्रैल को सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी. फिलहाल, ये शख्स अब पुलिस की गिरफ्त में है. 

पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार
मामले की जानकारी देते हुए थाने पुलिस अफसर ने बताया कि, "तकनीकि विभाग की मदद से शख्स का मोबाइल ट्रैक करके उसे गिरफ्तार किया जा चुका है. क्योंकि कॉलर एक नाबालिग है इसलिए मामले में कोई गंभीरता वाली बात नहीं है. हालांकि, पुलिस अभी मामले की जांच में जुटी हुई है."

सलमान को मिला था धमकी भरा ई-मेल
बता दें इससे पहले भी कई बार 'किसी का भाई किसी की जान' एक्टर सलमान को जान ऐसी धमकियां मिल चुकी हैं. गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Gangster Lawrence Bishnoi) ने भी सलमान को जान से मारने की धमकी दी थी. 18 मार्च को, बांद्रा पुलिस ने सलमान खान को एक धमकी भरा ईमेल भेजने के लिए तीन लोग गैंगस्टर बिश्नोई, बराड़ और एक रोहित के खिलाफ FIR दर्ज की थी. 

यह भी पढ़ें- Roadies के बीच सुशांत की बहन ने रिया चक्रवर्ती पर किया अपमानजनक कमेंट, फिर दी सफाई

सलमान ने खरीदी बुलेटप्रूफ कार
धमकियों के बीच हाल में सलमान खान ने अपने लिए एक बुलेटप्रूफ गाड़ी खरीदी है. एक्टर ने व्हाइट कलर की एसयूवी कार खरीदी थी. पिछले कुछ महीनों से उनकी सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है. साथ ही रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर को हथियार का लाइसेंस भी मिल चुका है.