logo-image

Roadies के बीच सुशांत की बहन ने रिया चक्रवर्ती पर किया अपमानजनक कमेंट, फिर दी सफाई

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) चर्चा में बनी हुई हैं.

Updated on: 11 Apr 2023, 03:42 PM

मुंबई :

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) चर्चा में बनी हुई हैं. रिया एमटीवी के रियलिटी शो 'ROADIES KARAM YA KAAND'से वापसी करने जा रही हैं. सोमवार को शो का टीजर वीडियो रिलीज किया गया था. इसी बीच सुशांत की बहन प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) का एक ट्वीट सामने आया है, हालांकि उन्होंने अपने ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया है, पर कयास लगा जा रहे हैं, इस ट्वीट के जरिए उन्होंने रिया चक्रवर्ती पर निशाना साधा है. प्रियंका ने लिखा, तुम क्यूं डरोगी? तुम तो वेश्या थी, हो, और रहोगी! प्रश्न ये है कि तुम्हारे उपभोगता कौन है? कोई सत्ताधारी ही ये हिम्मत दे सकता है.

 

प्रियंका  के इस ट्वीट के बाद से सोशल मीडिया पर लोगों ने कमेंट करने शुरू कर दिए हैं. वहीं लोगों का कहना है कि ये ट्वीट रिया के लिए है. अब आपको बताते हैं प्रियंका के इस ट्वीट को रिया से क्यों जोड़ा दा रहा है. दरअसल कल 'Roadies19' का जो टीजर रिलीज किया गया है, उसमें रिया ये कहती हुई दिख रही हैं, 'आपको क्या लगा मैं वापस नहीं आऊंगी, डर जाऊंगी?'

'किसी विशेष पर नहीं साधा निशाना'

इस प्रोमो के बाद  प्रियंका का ये ट्वीट सामने आया है, हालांकि प्रियंका ने अपने अगले ट्वीट में ये बात साफ कर दी है कि उनका ये ट्वीट किसी विशेष व्यक्ति के लिए नहीं था. उन्होंने लिखा, 'मेरा नीचे दिया गया ट्वीट किसी व्यक्ति विशेष को निर्देशित नहीं किया गया था, जैसा कि मीडिया में गलत तरीके से दिखाया जा रहा है. यह हाल फिलहाल में हुई घटनाओं को लेकर मेरा अपना नजरिया है.'

 

ये भी पढ़ें-Salman Khan Death Threat: '30 तारीख को मार डालूंगा', रॉकी भाई ने दी सलमान खान को जान से मारने की धमकी

गैंग लीडर की भूमिका निभाएंगी रिया

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty)  के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो वो पिछले कुछ समय से स्क्रीन से गायब हैं. अब वो रोडीज़ सीज़न 19 के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वह प्रिंस नरूला और गौतम गुलाटी के साथ गैंग लीडर के रूप में कार्यभार संभालेंगी. उन्होंने शो का प्रोमो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा,  "आपको क्या लगा में वापस नहीं आउंगी? डर जाउंगी? डरने की बारी किसी और की है, मिलते है ऑडिशन पे."