logo-image

शतक लगाने की खुशी में विराट कोहली ने किया चलया गाने पर डांस, डायरेक्टर एटली ने कही ये बात

वर्ल्ड कप के दौरान विराट कोहली का शाहरुख खान के चलाया गाने पर डांस मूव्स करते हुए वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर फिल्म जवान के डायरेक्टर एटली ने कमेंट किया और अपनी राय रखी.

Updated on: 06 Nov 2023, 08:57 PM

नई दिल्ली:

कल हुए वर्ल्ड कप में साउथ अफ्रीका के साथ मैच के दौरान विराट कोहली शाहरुख खान के जवान गाने चालेया पर डांस करते नजर आए. इस तरह इसके निर्देशक एटली ने कमेंट किया. कल वर्ल्ड कप मैच में साउथ अफ्रीका के खिलाफ विराट कोहली ने शतक जड़ा. एक समय पर, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान को शाहरुख खान की फिल्म जवान के चालेया गाने पर डांस करते देखा गया था. अब, फिल्म के डायरेक्टर एटली ने कोहली के डांस के वीडियो पर कमेंट किया है. 

विराट कोहली के डांस पर एटली ने कमेंट किया 

क्रिकेट के मैदान के अंदर शाहरुख खान के जवान गाने चालेया पर विराट कोहली का डांस तुरंत वायरल हो गया. हाल ही में, फिल्म के निर्देशक एटली ने कोहली के डांस पर अपनी कमेंट व्यक्त करने के लिए एक्स पूर्व ट्विटर का सहारा लिया. उन्होंने वीडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा, हे भगवान.

विराट कोहली चालेया और ऐनवाई ऐनवाई पर खूब थिरके

कल भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका वर्ल्ड कप के दौरान विराट कोहली चालेया के साथ-साथ अनुष्का शर्मा के बैंड बाजा बारात के गाने ऐनवयी ऐनवायी पर डांस करते नजर आए. वीडियो देखें. भारत ने मैच जीत लिया और कोहली ने मैच के दौरान 49 शतक बनाकर वनडेसर्वाधिक शतकों के मामले में सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड की बराबरी की. मैच के बाद सचिन ने खुद ट्वीट किया, बहुत अच्छा खेला विराट. इस साल की शुरुआत में 49 से 50 तक पहुंचने में मुझे 365 दिन लगे. मुझे उम्मीद है कि आप अगले कुछ दिनों में 49 से 50 तक पहुंच जाएंगे और मेरा रिकॉर्ड तोड़ देंगे. बधाई.

यह भी पढ़ें- दोस्तों के साथ लंच डेट के लिए निकली रानी मुखर्जी, पीली ड्रेस में लगी बेहद खूबसूरत, देखें VIDEO

 

सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड ने विराट कोहली की तारीफ

मैच के बाद एक इंटरव्यू में, कोहली ने इस पल को खास बताया और कहा कि अपने हीरो के वनडे रिकॉर्ड की बराबरी करना मेरे लिए बहुत बड़ा सम्मान है. उन्होंने आगे कहा, मैं जानता हूं कि लोगों को तुलना पसंद है, लेकिन मैं कभी भी उनके जितना अच्छा नहीं बन पाऊंगा. एक कारण है कि हममें से हर कोई उनकी ओर देखता है, जब बल्लेबाजी की बात आती है तो वह एक पूर्णता हैं.

यह भी पढ़ें- फैंस के साथ लंच डेट के लिए निकली रानी मुखर्जी, पीली ड्रेस में लगी बेहद खूबसूरत, देखें VIDEO