logo-image

दोस्तों के साथ लंच डेट के लिए निकली रानी मुखर्जी, पीली ड्रेस में लगी बेहद खूबसूरत, देखें VIDEO

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी को हाल ही में दोस्तों के साथ शहर में लंच डेट पर जाते देखा गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Updated on: 06 Nov 2023, 07:30 PM

नई दिल्ली:

रानी मुखर्जी बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं. पिछले कुछ सालों में, कुछ कुछ होता है, ब्लैक, मर्दानी से लेकर मिसेज चटर्जी बनाम नॉर्वे तक, उन्होंने अपनी वर्सटाइल एक्टिंग साबित की है. देश की प्रेस्टिजियस एक्ट्रेस में से एक है. हाल ही में एक्ट्रेस को शहर में अपने दोस्तों के साथ बाहर निकलते हुए देखा गया. रानी मुखर्जी को पापराज़ी ने अपने दोस्तों के साथ लंच डेट के लिए निकलते समय अपने कैमरे में कैद कर लिया. जिसका वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

रानी मुखर्जी दोस्तों के साथ लंच डेट के लिए निकलीं

रानी मुखर्जी को पापराज़ी ने अपने दोस्तों के साथ लंच डेट के लिए निकलते समय अपने कैमरे में कैद कर लिया. जिसका वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा हैएक्ट्रेस को रेस्टोरेंट से बाहर निकलते समय अपने दोस्तों के साथ बातचीत करते देखा गया. रानी की एक दोस्त ने विदाई से पहले उसके गालों पर एक प्यारा सा किस किया और अपनी कार में जाने से पहले अभिनेत्री ने मीठी मुस्कान और हाथ हिलाकर उनका स्वागत किया.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पीले रंग की प्रिंटेड लंबी ड्रेस में नजर आईं एक्ट्रेस

रानी ने अपने डे आउट के लिए पीले रंग की प्रिंटेड लंबी ड्रेस पहनी हुई थी. इस ड्रेस में सनी वाइब्स दिखाते हुए अभिनेत्री बेहद अट्रेक्टिव लग रही थी. इसके साथ ही उन्होंने बेज रंग का स्लिंग बैग कैरी किया था. हेयरस्टाइल के लिए, बंटी और बबली 2 की अभिनेत्री ने सेंटर पार्टीशन के साथ एक टाइट पोनीटेल बांधी थी. इसके अलावा एक्ट्रेस डार्क लिप शेड के साथ बेदाग मेकअप के साथ बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने अपने लुक को स्टाइलिश आई शेड्स से पूरा किया. रानी ने अपने लुक को छोटे झुमके, एक चिकनी लारियाट के साथ पूरा किया था.

यह भी पढ़ें- तारा सुतारिया ने आदर जैन के साथ ब्रेकअप की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, रिलेशनशिप को लेकर कहीं ये बात

फिल्म रानी मुखर्जी के बारे में

रानी मुखर्जी ने यशराज फिल्म्स के प्रमुख आदित्य चोपड़ा से खुशी-खुशी शादी कर ली है.  इस कपल ने साल 2015 में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया जो एक बच्ची है. उन्होंने उसका नाम आदिरा रखा. रानी के वर्कफ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस ने आशिमा छिब्बर की मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे में अपनी आखिरी रिलीज में अपने एक्सपेक्टेशन परफॉर्मेंस से ऑडियंस को खुश कर दिया है.