logo-image

Cannes Film Festival से पहले फ्रेंच एम्बेसडर से मिले विराट-अनुष्का, वायरल हुई तस्वीर 

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली देश के सबसे पॉपुलर कपल में से एक हैं.

Updated on: 05 May 2023, 08:55 AM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली देश के सबसे पॉपुलर कपल में से एक हैं. दोनों अक्सर अपने फैंस के लिए कपल गोल्स सेट करते रहते हैं. इन दिनों यह कपल कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) अटेंड करने के लिए फ्रांस पहुंचा हुआ है. जहां उन्होंने फ्रांसीसी दूतावास (French Embassy) में एम्बेसडर इमैनुएल लेनिन के साथ मुलाकात की. इमैनुएल लेनिन ने अपने ट्विटर हैंडल पर कपल के साथ एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा, "@imVkohli और @AnushkaSharma से मिलकर खुशी हुई! मैंने विराट और #TeamIndia को आगामी टूर्नामेंटों के लिए शुभकामनाएं दीं, और #CannesFilmFestival में अनुष्का के सफर पर चर्चा की."

आपको बता दें कि, जहां विराट हाल ही में गौतम गंभीर के साथ विवाद को लेकर चर्चा में रहे हैं. वहीं यह जोड़ी 6 मई को राजधानी में होने वाले क्रिकेटरों के अगले मैच के लिए दिल्ली पहुंची हैं. विराट ने अपनी वाइफ के साथ दिल्ली की आउटिंग से कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी के साथ एक तस्वीर शेयर की और लिखा, "आउट एंड अबाउट इन दिल्ली @anushkasharma." तस्वीर में कपल कार में बैठा नजर आ रहा है और वे बिल्कुल मनमोहक लग रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

यह भी पढ़ें - Priyanka Chopra : प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया अपनी शादी से जुड़ा मजाकिया किस्सा, हैरान थे पति निक...

इस बीच अनुष्का शर्मा के वर्क फ्रंट की बात करें तो, अनुष्का ने हाल ही में 'कला' में अपने कैमियो से सबको चौंका दिया था. इसके बाद वह अपकमिंग फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म प्रोसित रॉय द्वारा निर्देशित है और पूर्व भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित एक स्पोर्ट्स बायोपिक है. बता दें कि, अनुष्का अपने करियर में पहली बार क्रिकेटर की भूमिका में नजर आएंगी. इस स्पोर्ट्स ड्रामा का प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर भी होगा.