News Nation Logo

Video: भाईजान ने निभाया किंग खान से किया ये वादा, मुसीबत में साथ हैं 'करण-अर्जुन'

रवीना टंडन से लेकर ऋतिक रोशन तक सभी ने आर्यन खान (Aryan Khan) का सपोर्ट किया है. किंग खान (Shah Rukh Khan) के सपोर्ट देने के लिए भाईजान सलमान खान (Salman Khan) भी उनके घर मन्नत पहुंचे थे

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 12 Oct 2021, 10:03:25 AM
sarukh salman

सलमान और शाहरुख खान का वीडियो वायरल (Photo Credit: फोटो- Instagram)

highlights

  • शाहरुख खान के साथ खड़े हैं सलमान
  • शाहरुख और सलमान का पुराना वीडियो वायरल
  • दोनों ने कई फिल्मों में किया है साथ काम

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सेलेब्स के बीच अक्सर ही अनबन की खबरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं लेकिन इस इंडस्ट्री की खास बात ये है कि मुसीबत के समय में सब एक साथ हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ देखने को मिला शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान का ड्रग्स मामले में नाम सामने आने के बाद. आर्यन खान (Aryan Khan) का नाम ड्रग्स मामले में सामने आने के बाद से शाहरुख खान काफी परेशान हैं और ऐसे समय में बॉलीवुड के कई सेलेब्स उनके बचाव में आगे आए हैं. रवीना टंडन से लेकर ऋतिक रोशन तक सभी ने आर्यन खान का सपोर्ट किया है. किंग खान के सपोर्ट देने के लिए भाईजान सलमान खान (Salman Khan) भी उनके घर मन्नत पहुंचे थे. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर दोनों की खबरें छाई हुई हैं.

इसी बीच शाहरुख खान और सलमान के पुराने वीडियोज भी वायरल हो रहे हैं जिनमें दोनों की दोस्ती नजर आ रही है. साल 2018 में सलमान खान के शो 'दस का दम' में जब शाहरुख खान और रानी मुखर्जी बतौर गेस्ट पहुंचे थे तो इस दौरान शो में रानी और शाहरुख के शो में कई सवाल भी पूछे गए जिनके दोनों ने जवाब दिए. शो में सलमान ने शाहरुख खान से यह भी पूछा था कि, आपके अच्छे और बुरे वक्त में आपके साथ कौन खड़ा होने वाला है? ऐसे में शाहरुख ने जवाब में कहा था, 'सलमान यार… मैं अगर कभी भी मुसीबत में हूं या मुझसे ज्यादा मेरा परिवार मुसीबत में है तो तुम हो न.'

यह भी पढ़ें: आर्यन खान को जमानत ना मिलने पर रोने लगी थी ये लड़की, जानें क्या है खास रिश्ता

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood_ka_keeda (@bollywood_ka_keeda)

शाहरुख खान ने ये जवाब अपनी फिल्म 'मैं हूं ना' के स्टाइल में दिया था. साल 2018 में कही हुई ये बात सलमान खान ने आखिर साल 2021 में सच करके दिखा दी और जब शाहरुख खान बेटे आर्यन खान मुसीबत में है तो सबसे पहले उनके साथ सलमान खान खड़े हुए हैं. 

बता दें कि एक वक्त ऐसा भी आया था जब शाहरुख और सलमान की दोस्ती में दरार आ गई थी. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के जन्मदिन के मौके पर इन दोनों स्टार्स का झगड़ा भी हो गया था. इसके बाद इन दोनों ने  कई सालों तक एक-दूसरे से बात नहीं की. हालांकि बाद में दोनों ही कलाकारों ने गिले-शिकवे दूर कर अपनी दोस्ती एक बार फिर कायम कर ली है और आज के समय में एक दूसरे के साथ हैं. जब सलमान खान हिरण केस में फंसे थे, तब शाहरुख खान भी सलमान के घर पहुंचे थे. शाहरुख खान और सलमान ने कई फिल्मों में साथ काम किया है जिनमें 'करण-अर्जुन', 'कुछ कुछ होता है' और 'हम तुम्हारे हैं सनम' जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं.

First Published : 12 Oct 2021, 10:03:25 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.