logo-image

Shalin Bhanot Viral Video : गरीब की मदद करने पर ट्रोल हुए शालीन भनोट, लोगों ने कहा - कैमरे के लिए स्टंट...

शालीन भनोट (Shalin Bhanot) एक शानदार एक्टर हैं. लेकिन लंबे समय से वो टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव नहीं थे. हालांकि बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद वो दोबारा से लाइमलाइट में वापस आ गए हैं.

Updated on: 21 Apr 2023, 10:57 AM

नई दिल्ली :

शालीन भनोट (Shalin Bhanot) एक शानदार एक्टर हैं. लेकिन लंबे समय से वो टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव नहीं थे. हालांकि बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद वो दोबारा से लाइमलाइट में वापस आ गए हैं. इसी बीच एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी दरियादिली की झलक देखने को मिली. बेहद कम लोग ही जानते होंगे कि शालीन एक नेक दिल इंसान भी हैं, जो इस वीडियो ने साबित भी कर दिया है. दरअसल, एक्टर जब अपनी कार से जा रहे थे तभी उनको एक गरीब आदमी दिखा, जिसको देखकर वो उसकी मदद करने के लिए रुक गए और गाड़ी से उतरकर उसकी मदद की. यही नहीं एक्टर ने  बिना संकोच किए उस शख्स को गले भी लगाया. 

यह भी पढ़ें : Jiah Khan Suicide: 10 साल बाद आएगा जिया खान केस पर फैसला, सूरज पंचोली हैं मुख्य आरोपी

शालीन भनोट Viral Video -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि शालीन (Shalin Bhanot) का यह वीडियो चंद मिनटों में वायरल हो गया. लोग उनकी नेकी के कायल हो गए हैं. एक्टर के इस वीडियो पर एक सोशल मीडिया यूजर ने तारीफ करते हुए लिखा- 'वो अच्छे इंसान हैं..' एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'कितने दयालु शालीन' वहीं  एक अन्य ने कमेंट किया, 'शालीन भनोट इज द बेस्ट'. कमेंट से साफ पता चल रहा है कि लोगों को उनका ये अंदाज कितना पसंद आया है. 

कुछ ऐसे भी थे जिन्होंने कैमरे के सामने मदद करने के लिए उन्हें ट्रोल भी किया. एक ने लिखा, 'कैमरे के लिए स्टंट! और क्या ये वही आदमी नहीं है जिसने कुछ दिन पहले प्रीति जिंटा का पीछा किया था?' एक अन्य ने लिखा, 'कैमरा ऑन हुआ और नाटक चालू इसके' एक अन्य ने लिखा, 'हे भगवान.. क्या आप कृपया चैरिटी का काम कर सकते हैं जब कैमरा बंद हो?' 

यह भी पढ़ें : साढ़े 4 हजार स्क्रीन पर रिलीज हुई 'KKBKKJ', कर सकती है इतने करोड़ की कमाई