logo-image

Salman Khan Viral Video : भारी सुरक्षा के बीच एयरपोर्ट पहुंचे सलमान खान, फैंस ने कहा- भाई की झलक सबसे अलग...

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी बढ़ती सुरक्षा को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं. हाल ही में एक्टर को मुंबई के कलिना एयरपोर्ट पर मनीष पॉल के साथ स्पॉट किया गया.

Updated on: 13 May 2023, 10:44 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी बढ़ती सुरक्षा को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं. हाल ही में एक्टर को मुंबई के कलिना एयरपोर्ट पर मनीष पॉल के साथ स्पॉट किया गया. वो हमेशा की तरह काले रंग की टी-शर्ट और नीली जींस में डैपर लग रहे थे. किसी का भाई किसी की जान एक्टर, जिन्हें मौत की धमकियों के बीच पुलिस द्वारा वाई-प्लस श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई थी, सुरक्षा गार्डों के साथ अपनी बुलेट प्रूफ कार में पहुंचे. भारी सुरक्षा के बीच एक्टर ने फैंस पैपराजी और वहां मौजूद लोगों का अभिवादन किया. उनका ये अंदाज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

सलमान खान Viral Video -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें : Parineeti Chopra Engagement : बहन परिणीति चोपड़ा की सगाई में शामिल होने दिल्ली पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा, एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

फैंस की प्रतिक्रिया -

जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया फैंस अपनी प्रतिक्रिया साझा करने से खुद को रोक नहीं पाए. एक ने कमेंट किया, 'भाई की झलक, सबसे अलग.' एक अन्य ने टिप्पणी की, 'जलवा है भाई का.' एक और फैन ने लिखा, 'एसडब्ल्यूएजी की परिभाषा.' वहीं एक फैन ने कहा, 'एक्टर अपने अंदाज से हर बार अलग दिखते हैं और सबका दिल जीत लेते हैं.'

फिल्म टाइगर 3 -
वर्क फ्रंट की बात करें तो, सलमान खान को हाल ही में मसाला एंटरटेनर 'किसी का भाई किसी की जान' में देखा गया था. मल्टी-स्टारर दर्शकों को प्रभावित करने में विफल रही और बॉक्स ऑफिस पर भी बहुत कम चली. इसके बाद, सुपरस्टार बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्म टाइगर 3 में दिखाई देंगे, जिसमें उनके साथ कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी को भी लीड रोल में देखा जाएगा. मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म नवंबर 2023 में रिलीज होगी. 

यह भी पढ़ें :  Parineeti Chopra Engagement : परिणीति चोपड़ा की सगाई में नहीं शामिल होंगे निक जोनस, जानें वजह