logo-image

Viral video: एक्टर Govinda को उनके जुडवा फैन ने दिए फूल, फैंस हुए कन्फ्यूज

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर गोविंदा के देश भर में बहुत फैंस हैं, उन्होंने 1980 के दशक से लेकर 90 के दशक तक अपनी हिट फिल्मों के साथ पूरी इंडस्ट्री पर राज किया है.

Updated on: 05 Nov 2022, 10:07 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर गोविंदा के देश भर में बहुत फैंस हैं, उन्होंने 1980 के दशक से लेकर 90 के दशक तक अपनी हिट फिल्मों के साथ पूरी इंडस्ट्री पर राज किया है. अपनी फिल्मों के जरिए एक्टर ने दर्शकों का दिल जीत रखा है. गोविंदा को अक्सर सेल्फी और ऑटोग्राफ देते हुए फैंस के साथ स्पॉट किया जाता है. ऐसा ही एक किस्सा हाल ही में ही सुनने को मिला जहां एक्टर के एक फैन ने उनका फूलों से स्वागत किया, किसी अभीनेता के साथ ऐसा होना आम बात है. लेकिन इस बार गौर करने की जो बात है वो है फैन का चहरा जो बिलकुल गोविंदा से मिलता-जुलता है. 

आपको बता दें कि, गोविंदा के कार्बन कॉपी फैन ने मैरून सूट चश्मा पहना था. वह एक्टर के लिए फूलों का गुलदस्ता लाए और उनसे मिलते ही उनके पैर छुए. गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) के साथ यात्रा कर रहे थे. गोविंदा के इस अनोखे लुक से फैंस हैरान नजर आ रहे थे. एक व्यक्ती ने इंस्टाग्राम पर कमेंट किया."भाई रियल कोनसा है ?" एक अन्य ने कमेंट किया, "मुझे लाल सूट वाला असली गोविंदा लगा". 

यह भी पढ़ें - Varisu Song: Vijay की फिल्म का पहला सॉन्ग 'Ranjithame' हुआ आउट, Rashmika ने अपने डांस मूव्स से जीता सबका दिल

इसके अलावा, गोविंदा को हाल ही में सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 13 (Indian Idol 13) के एक स्पेशल एपिसोड में देखा गया था. वह अपनी पत्नी सुनीता और उनकी बेटी टीना के साथ नजर आए थे. दर्शकों की खुशी के लिए उन्होंने शो में सुनीता के साथ डांस किया था, अपनी पत्नी के साथ डांस करते हुए उन्हें पहली बार देखा गया था. शो के दौरान उनकी पत्नी ने भी यह खुलासा किया और कहा कि, "इन्होने आज तक मेरे साथ डांस नहीं किया". इस स्टार कपल की केमेस्ट्री दर्शकों को बेहद पसंद आई थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)