logo-image

Varisu Song: Vijay की फिल्म का पहला सॉन्ग 'Ranjithame' हुआ आउट, Rashmika ने अपने डांस मूव्स से जीता सबका दिल

साउथ स्टार विजय (Vijay) की आने वाली फिल्म 'वरिसु' (Varisu) का पहला सिंगल आज रिलीज कर दिया गया है.

Updated on: 05 Nov 2022, 08:28 PM

New Delhi:

साउथ स्टार विजय (Vijay) की आने वाली फिल्म 'वरिसु' (Varisu) का पहला सिंगल आज रिलीज कर दिया गया है. श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस (Shree Venketeshwar Creations) ने शनिवार को गाने को आउट किया, जिसने मिनटों में लाखों व्यूज जमा किए. इस सॉन्ग का टाइटल है "रंजीथामे" (Ranjithame), बता दें कि इस गीत को एस थमन (S.Thaman) ने बनाया है और विजय ने खुद ये गाना सिंगर एमएम मानसी (M.M Mansi) के साथ गाया है. साथ ही ये सॉन्ग दर्शकों को काफी पसंद भी आ रहा है. 

दरअसल, "रंजीथामे" आधुनिक बीट्स और तमिल लोक संगीत, 'कूथू पाटू' दोनों का रीमिक्स है. गीत के वीडियो में विजय और उनकी को-स्टार, रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna), वाइब्रेंट कॉस्टम्स में हैं. वीडियो में आपको कुछ बीटीएस सीन भी देखने को मिलते हैं. इस गाने को फैन्स से पॉजिटिव रिएक्शन मिल रहा है. एक यूजर ने कमेंट किया है कि, "यह सॉन्ग ओर प्रमोट करने लायक है, थलपति का डांस ... हमारे जैसे फैंस के लिए अच्छा है." एक अन्य ने लिखा, "48 साल के हैं, लेकिन अभी भी उनकी एनर्जी को कोई नहीं हरा सकता." लगभग 5 मिनट के इस सॉन्ग में रश्मिका और विजय की केमेस्ट्री देखने लायक है. 

यह भी पढ़ें - Priyanka Chopra: Delhi में एंटर होते ही पैपराजी से नाराज हुई प्रियंका, कहा ये

इसके अलावा, महर्षि और ऊपिरी फेम वामशी पेडिपल्ली (Vamshi Peddipalli) ने इस फिल्म का निर्देशन किया है. विजय और रश्मिका के अलावा, फिल्म में सरथकुमार (Sarathkumar), प्रभु (Prabhu), शाम (Sham), प्रकाश राज (Prakash Raj) और योगी बाबू (Yogi Babu) हैं. प्रोमो को देखकर ऐसा लग रहा है कि विजय विदेश से अपने घर लौटने वाले एक व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म पोंगल 2023 पर एक्टर अजित (Ajeet) के 'थुनिवु' (Thunivu) के साथ कॉम्पिटीशन करने वाली है. वरिसु को एक साथ तेलुगु में 'वारसुडु' के रूप में रिलीज किया जाएगा. 'वरिसु' के बाद, विजय का लोकेश कनगराज (Lokesh Kanagraj) के साथ एक फिल्म के लिए काम करने की उम्मीद है.