logo-image

Priyanka Chopra: Delhi में एंटर होते ही पैपराजी से नाराज हुई प्रियंका, कहा ये

बॉलीवुड की मेस्ट पॉपुलर एक्ट्रस प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra Jonas) इस हफ्ते की शुरुआत में तीन साल बाद अमेरिका से भारत लौटीं हैं.

Updated on: 05 Nov 2022, 06:51 PM

New Delhi:

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रस प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra Jonas) इस हफ्ते की शुरुआत में तीन साल बाद अमेरिका से भारत लौटीं हैं. एक्ट्रेस सबसे पहले मुंबई पहुंची थीं और अब एक्ट्रेस मुंबई से दिल्ली की ओर रवाना हो चुकी हैं. उन्हें एक वर्क कमिटमेंट की वजह से दिल्ली का दौरा करना पड रहा है. प्रियंका की इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर फोटो खींची गई, जहां उनके साथ उनकी टीम के सदस्य भी थे. लेकिन, प्रियंका ने दिल्ली पहुंने पर अपना फेस मास्क से ढका हुआ था. पैपराजी के बार-बार अनुरोध करने पर भी उन्होंने अपना मास्क हटाने से इनकार कर दिया.

दरअसल, नई दिल्ली का वायु प्रदूषण औसत एक्यूआई 'गंभीर' और 'बहुत खराब' श्रेणी में है. प्रियंका अपनी हेयरकेयर लाइन लॉन्च करने के लिए भारत पहुंची हैं. एक पैपराजी वीडियो में, एक्ट्रेस को फैंस और फोटोग्राफरों से घिरे दिल्ली हवाई अड्डे से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है. जैसे ही प्रियंका टर्मिनल बिल्डिंग से बाहर निकलीं, फोटोग्राफर्स के उनके मास्क को हटाने का अनुरोध बढ़ गया, और उन्होंने कहा, "मैं अपना मास्क नहीं हटाऊंगी." प्रियंका के इस कड़े कमेंट के बाद, उनके पास कोई और अनुरोध नहीं आया. उसके बाद एक्ट्रेस अपनी कार में बैठ कर एयरपोर्ट से निकल गईं. आपको बता दें कि, एक्ट्रेस अपनी भारत यात्रा के दौरान अपने फैंस के लिए नियमित रूप से सोशल मीडिया अपडेट शेयर कर रही हैं. भारतीय खाने से लेकर मुंबई में अपने पसंदीदा स्थानों पर जाने तक, प्रियंका अपने फैंस को अपनी गतिविधियों से जोड़े रखती हैं. 

यह भी पढ़ें - Navya Nanda: नानी Jaya Bachchan के लिए Navya ने मीडिया को दिया करारा जवाब! कहा ये

अब बात करें एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की तो, अपनी अगली बॉलीवुड फिल्म के लिए प्रियंका 'जी ले जरा' में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशन फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और जोया अख्तर (Zoya Akhtar) कर रहे हैं.