logo-image
लोकसभा चुनाव

Mother-Son Goals : बेबो और तैमूर की वायरल तस्वीर ने खींचा फैंस का ध्यान, देखें आप भी...

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और उनके बेटे तैमूर (Taimur Ali Khan) की एक खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे देखकर लोग तारीफ करने के लिए मजबूर हो गए हैं.

Updated on: 30 Jun 2023, 10:53 AM

नई दिल्ली :

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) हाल ही में अपने बेटों जेह और तैमूर अली खान के साथ लंदन गए हैं, जहां पूरा परिवार एंजॉय कर रहा है. इसी बीच सैफ बाबा की बहन ने वेकेशन की एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जिसे फैंस का काफी प्यार मिल रहा है. सबा अली खान सोशल पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं, वो अक्सर अपनी फैमिली पिक शेयर करती हैं. अब जब वो उनके साथ लंदन में हैं तो तस्वीरों का सामने आना तय था. अगर शेयर की गई तस्वीर पर बात करें तो, उसमें साफ देखा जा सकता है कि बेबो और तैमूर (Taimur Ali Khan) इसमें एक साथ क्यूट पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saba Pataudi (@sabapataudi)

कैप्शन - 

आपको बता दें कि जैसे ही तस्वीर सामने आई लोग अपना रिएक्शन देने से खुदको रोक नहीं पाए. वहीं तस्वीर शेयर करते हुए सबा ने लिखा - 'मां और बेटा, जस्ट...परफेक्ट माशाल्लाह.... #टिमटिम #बेबो #भाबी #मदरसनलव #बॉन्ड्स #ऑलवेजएंडफॉरएवर.' सबा को अक्सर तैमूर, जेह, इनाया नौमी खेमू, सारा अली खान और इब्राहिम अली खान की अनदेखी तस्वीरें साझा करते देखा जाता है. 

कैजुअल डे आउट -

कैजुअल डे आउट के लिए बेबो ने एक व्हाइट टी-शर्ट और डेनिम जींस पहनी थी और उनके नन्हें बेटे ने येलो टी-शर्ट और ब्लैक पैंट चुनी थी. वर्क फ्रंट की बात करें तो, लंदन जाने से पहले करीना ने अपनी अगली फिल्म 'द क्रू' की शूटिंग का शेड्यूल पूरा कर लिया है. रिया कपूर द्वारा निर्मित इस फिल्म में कृति सेनन, तब्बू और दिलजीत दोसांझ भी लीड रोल में हैं.  इसके अलावा, बेबो के पास हंसल मेहता की फिल्म और विजय वर्मा और जयदीप अहलावत के साथ सुजॉय घोष की 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' भी है. 

यह भी पढ़ें : Ram Charan Daughter Naming Ceremony : शुरू हुई नामकरण की तैयारी, बेबी गर्ल का नाम जानने के लिए हो जाइए तैयार...