logo-image

Vinod Kambli ने पत्नी पर कुकिंग पैन से किया हमला! जिंदगी में हो चुके हैं 'फ्लॉप'

विनोद कांबली...जो एक समय पर जाने-माने क्रिकेटर के तौर पर जाने जाते थे. लेकिन आज वो पाई-पाई के लिए भी तरस गए हैं. हाल ही में कांबली को लेकर खबर आ रही है कि उन्होंने अपनी पत्नी एंड्रिया पर कुकिंग पैन से हमला किया है!

Updated on: 05 Feb 2023, 10:08 AM

highlights

  • विनोद कांबली ने पत्नी के सिर पर किया पैन से वार
  • नशे में धुत होकर 12 साल के बेटे को भी दी गालियां
  • लाइफ में कई बार फेलियर का स्वाद चख चुके हैं कांबली

नई दिल्ली:

Vinod Kamble booked by police : विनोद कांबली...जो एक समय पर जाने-माने क्रिकेटर के तौर पर जाने जाते थे. लेकिन आज वो पाई-पाई के लिए भी तरस गए हैं. हाल ही में कांबली को लेकर खबर आ रही है कि उन्होंने अपनी पत्नी एंड्रिया पर कुकिंग पैन से हमला किया है! जिसके बाद पुलिस ने एंड्रिया की शिकायत पर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. कांबली पर आरोप है कि उन्होंने नशे में धुत होकर अपनी पत्नी से मौखिक तौर पर दुर्व्यवहर किया. इतना ही नहीं, उन्होंने अपनी पत्नी को पीटा भी.

12 साल के बेटे के सामने की गाली-गलौज और मारपीट
जानकारी के मुताबिक, कांबली नशे की हालत में देर रात घर पहुंचे. जहां उन्होंने अपने 12 साल के बेटे के सामने पत्नी के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी. बच्चे ने उन्हें रोकने की कोशिश की, तो उन्होंने बेटे को भी खूब गालियां दी. बांद्रा पुलिस की मानें तो मामले में क्रिकेटर के खिलाफ आईपीसी की धारा 324 (स्वेच्छा से खतरनाक हथियारों से चोट पहुंचाना) और 504 (अपमान) के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

यह भी पढ़ें- Abhishek Bachchan की जिंदगी में इन 'भंवरों' ने खिलाया फूल, लेकिन विश्व सुंदरी ने मार ली बाजी

आपको बता दें कि एंड्रिया क्रिकेटर कांबली की दूसरी वाइफ हैं. इससे पहले उन्होंने क्रिश्चियन लड़की नोएला से शादी की थी. लेकिन उनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल सका और वे अलग हो गए. क्योंकि इस बीच उनका दिल फैशन मॉडल एंड्रिया हेविट पर आ गया था. फिर क्या था दोनों ने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए शादी कर ली. लेकिन हाल ही में आए मामले को देखते हुए लग रहा है कि उनके बीच भी चीजें ठीक नहीं लग रहीं हैं. 

क्रिकेट जगत और फिल्म इंडस्ट्री में मिली निराशा
विनोद कांबली के लिए कहा जाता है कि उन्होंने शुरुआत में क्रिकेट जगत में खूब फेम कमाया. लेकिन आगे चलकर वो उस फेम को संभाल नहीं पाए. 23 साल की उम्र तक ही उन्होंने 17 टेस्ट मैच खेले. लेकिन फिर उन्होंने टीम से बाहर कर दिया गया. बताया जाता है कि इसके बाद उन्हें 9 बार मौका मिला. लेकिन वो खुद को साबित करने में असफल हो गए. जिसके बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया की तरफ रुख किया. लेकिन यहां भी उनकी दाल नहीं गली. कांबली ने साल 2000 में क्रिकेट से सन्यास लेने के बाद 2002 में संजय दत्त और सुनील शेट्टी जैसे कलाकारों के साथ फिल्म 'अनर्थ' में काम किया. लेकिन यह बिल्कुल फ्लॉप साबित हुई. जिसके बाद साल 2009 में उन्होंने एक बार फिर अपनी किस्मत आजमानी चाही. वो 'पल पल दिल के साथ' नाम की मूवी में दिखाई दिए. लेकिन इसे भी दर्शकों की तरफ से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला. 

राजनीति में भी आजमाया हाथ, लेकिन नहीं बना काम
क्रिकेट और बॉलीवुड में अपनी किस्मत पर दांव लगाने के बाद उन्होंने राजनीति में भी कदम रखा. कांबली लोक भारती पार्टी के सदस्य रहे और 2009 विखरोली विधानसभा क्षेत्र से चुनाव भी लड़ा, लेकिन यहां भी उनके हाथ कुछ नहीं आया. जिसके बाद वो क्रिकेट जगत, फिल्मी दुनिया और राजनीतिक जगत से गायब ही हो गए हैं. इस समय बड़ी मुश्किल से उनका घर चलता है और वो पाई-पाई के मोहताज हो गए हैं.