News Nation Logo

Mahabharata : Saif Ali Khan रावण बनकर ट्रोल होने के बाद नहीं हुए संतुष्ट, अब करना चाहते हैं ये 'कांड'!

Pallavi Tripathi | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 06 Oct 2022, 11:41:14 AM
saif ali khan wants to act in mahabharata

सैफ अली खान ने दे डाला ऐसा बयान (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) हाल ही में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) में दिखाई दिए. जिसमें उनकी एक्टिंग के लिए उन्हें काफी सराहना मिली. लेकिन इसके बाद जैसे ही एक्टर की अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' (Saif Ali Khan in Adipurush) का टीजर रिलीज किया गया, उनके लुक ने बवाल मचा दिया. गौरतलब है कि फिल्म में सैफ ने रावण (Saif Ali Khan as Ravana) का किरदार निभाया है. लेकिन उनके लुक का काफी ज्यादा मजाक बनाया जा रहा है. इस बीच हाल ही में सैफ अली खान ने एक ऐसा बयान (Saif Ali Khan latest statement) दे डाला है, जिसे सुनने के बाद लोगों का कहना है कि रावण बनकर ट्रोल होने के बावजूद एक्टर का मन नहीं भरा है. जिस वजह से अब वो कुछ और भी अलग करना चाहते हैं. आज हम आपको इसी के बारे में बताने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें- पिता Saif Ali Khan के जैसे बनना चाहते हैं बेटे Taimur, Kareena Kapoor ने वीडियो जारी कर कही ये बात

दरअसल, हाल ही में एक्टर ने अपने इंटरव्यू (Saif Ali Khan interview) में ये बात की है. जिसमें उन्होंने कहा, "अगर कोई महाभारत को लॉर्ड ऑफ द रिंग्स की तरह बनाता है, तो मैं इसमें काम करना चाहूंगा. कच्चे धागे के बाद से हम इस बारे में अजय देवगन के साथ बात कर रहे हैं. मुझे लगता है कि हमारी पीढ़ी में यह एक ड्रीम सब्जेक्ट है. हर कोई ऐसा करना चाहता है. हम बॉम्बे फिल्म इंडस्ट्री को साउथ के साथ लाएंगे या जो भी संभव हो, बस इस भव्य फिल्म को बनाएंगे.” उनका बयान इस समय चर्चा में आ गया है. जिसको लेकर तमाम लोगों का कहना है कि 'आदिपुरुष' में रावण का किरदार निभाने के बाद अब 'महाभारत' (Saif Ali Khan wants to do Mahabharata) में भी गुड़ गोबर करने वाले हैं! साथ ही लोगों ने महाकाव्य महाभारत को हॉलीवुड फिल्म 'लॉर्ड ऑफ द रिंग्स' की तरह बनाने के सैफ के विचार पर भी उन्हें खूब खरी-खोटी सुना डाली है. खैर, वो तो देखने वाली बात होगी कि क्या इस तरह की कोई फिल्म भविष्य में बनती है और अगर बनती है तो क्या सैफ उसमें नजर आते हैं?

यह भी पढ़ें- प्रेग्नेंसी के नाम पर Kareena ने उड़ाया Saif Ali Khan का मजाक! सुनकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

आपको बताते चलें कि जिस फिल्म (आदिपुरुष) को लेकर एक्टर सुर्खियों में जगह बनाए हुए हैं, उसमें सैफ के साथ-साथ प्रभास और सैफ अली खान भी लीड रोल प्ले (Adipurush starcast) करने वाले हैं. यह फिल्म 12 जनवरी, 2023 को रिलीज (Adipurush release date) हो सकती है. इसके अलावा भी सैफ के पास दो फिल्में हैं. जिनमें 'नवाब द नॉच गर्ल एंड द जॉन कंपनी' और 'गो गोवा गॉन 2' का नाम (Saif Ali Khan upcoming movies) शामिल है. 

First Published : 06 Oct 2022, 11:39:41 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.