logo-image

पिता Saif Ali Khan के जैसे बनना चाहते हैं बेटे Taimur, Kareena Kapoor ने वीडियो जारी कर कही ये बात

तैमूर नें किया स्पेनिश में लेवल 8 पास, करीना बनी प्राउड मदर,एक्ट्रेस ने बड़े ही गर्व के साथ शो किए तैमूर के सरटिफिकेट.

Updated on: 26 Jul 2022, 04:38 PM

New Delhi:

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) अपने लंबे फैमिली वैकेशन के बाद मुंबई लौट आई हैं. एक्ट्रेस अपने पूरी परिवार के साथ फैमिली टाइम बिताने यूके गई थीं. उन्होंने मंगलवार को एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनके बडे़ बेटे तैमूर (Taimur Ali Khan) स्पेनिश सीखते दिख रहे थे. जिस पर करीना ने बड़े ही गर्व के साथ तैमूर का सर्टिफिकेट सबको दिखाया. इसमें देखा जा सकता है कि तैमूर ने अपने स्पेनिश के लेवल 8 को पास कर लिया है. 

बता दें कि करीना और पति सैफ अली खान (Kareena and Saif Ali Khan) ने अपने दोनों बेटों तैमूर और जहांगीर के साथ यूके में गर्मियां बिताईं. सैफ ने तैमूर को विनचेस्टर (Saif and Taimur in Winchester) में अपना बोर्डिंग स्कूल भी दिखाया. गौरतलब है कि करीना ने तीन दिन पहले ही इंस्टाग्राम पर अपनी वापसी के बारे में जानकारी अपने फैंस को दी थी. जिसमें उन्होंने सोफे पर ठिठुरते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "मैं घर आ रही हूं...गर्मी खत्म हा गई है...उठो खड़े हो जाओ...काम पर लग जाओ...मुंबई मैं तुम्हारे लिए तैयार हूं..."

यह भी पढ़े - Alia Bhatt बनना चाहतीं हैं 'कॉमेडियन'! ऐसी इच्छा की जाहिर

तैमूर के बारे में बात करते हुए करीना ने एक इंटरव्यू में कहा था, "टिम (Taimur Ali Khan) लोगों को पसंद करता है. अगर घर में लोग हैं, तो वह उनके साथ घुलना-मिलना चाहता है." एक्ट्रेस ने आगे कहा कि तैमूर बिल्कुल सैफ जैसा है, वह एक रॉक स्टार बनना चाहता है और उनके साथ एसी / डीसी और स्टीली डैन के गानों को सुनता है. आपको बताते चलें कि करीना फिलहाल अपने आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chadda) की रिलीज का इंतजार कर रही हैं. जिसमें आमिर खान (Amir Khan in Lal Singh Chadda) उनके साथ मुख्य भूमिका में हैं. करीना (Kareena in Lal Singh Chadda) ने फिल्म में उनकी लवर रूपा का किरदार निभाया है. यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है.