logo-image

Vikram Gokhle Died: 77 की उम्र में अभिनेता विक्रम गोखले का निधन, पुणे में ली आखिरी सांस

बॉलीवुड एक्टर विक्रम गोखले जिनकी काफी लंबे समय से तबियत खराब चल रही थी, आज उन्होंने सबको अलविदा कह दिया है.

Updated on: 26 Nov 2022, 03:25 PM

highlights

  • 77 की उम्र मे Vikram Gokhle का निधन
  • 26 साल की उम्र में शुरु किया था करियर
  • Vikram Gokhle की पहली फिल्म थी परवाना

New Delhi:

Vikram Gokhle Died: बॉलीवुड एक्टर विक्रम गोखले का निधन हो गया है. वो लंबे समय से बीमार चल रहे थे. जानकारी के मुताबिक, वो 23 नवंबर से कोमा में चले गए थे, जिसके बाद से उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था. वहीं, 23 नवंबर को उनकी मौत की अफवाह फैल गई थी, जिसे परिवार के सदस्यों ने खारिज कर दिया था. लेकिन अब खबर आ रही है कि पुणे के अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली. एक्टर के निधन की खबर सुनते ही हिंदी और मराठी फिल्म इंडस्ट्री में सभी शोक में डूब गए हैं. वहीं उनके फैंस भी काफी दुखी हैं और एक्टर को श्रद्धांजली दे रहे हैं. 

दिवंगत एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो, विक्रम गोखले ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत 1971 में 26 साल की उम्र में की थी. उनकी पहली फिल्म का नाम परवाना था.  40 से अधिक वर्षों के करियर में, गोखले विभिन्न मराठी और बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई दिए थे, जिनमें 1990 में अमिताभ बच्चन स्टारर 'अग्निपथ' और 1999 में सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ 'हम दिल दे चुके सनम' जैसी पॉपुलर फिल्में शामिल हैं.

यह भी पढ़ें - Vikram Gokhle Health Update: विक्रम गोखले के फैंस की दुआओं का दिखा असर, एक्टर को आया होश

एक्टर ने 2010 में मराठी फिल्म ‘अनुमति’ के लिए बेस्ट एक्टर का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था. एक्टर ने सालो तक अपने काम के जरिए हिंदी और मराठी फिल्म इंडस्ट्री में काफी नाम कमाया था.  दरअसल, अपने स्वास्थ्य को लेकर कई दिनों की अटकलों के बाद, अनुभवी एक्टर विक्रम गोखले में धीमा लेकिन स्थिर सुधार दिखाई दे रहा था, लेकिन, उनका स्वास्थ्य बाद में बिगड़ गया. बाद में उनके शरीर के कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था.