News Nation Logo

Vikram Gokhle Health Update: विक्रम गोखले के फैंस की दुआओं का दिखा असर, एक्टर को आया होश

News Nation Bureau | Edited By : Divya Juyal | Updated on: 25 Nov 2022, 01:15:45 PM
Vikram Gokhale

Vikram Gokhle: विक्रम गोखले के फैंस की दुआओं का दिखा असर, आया होश (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

'भूल भुलइया' फेम एक्टर विक्रम गोखले बीते कुछ समय से बीमार चल रहे थे. ऐसा सुनने में आ रहा था कि एक्टर की तबियत खराब होने के कारण वे काफी दिनों से अस्पताल में भर्ती थे. फिर हाल ही में इंटरनेट पर उनका निधन होने की अफवाहें तेजी से फैलने लगी, जिसके बाद लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि देना शुरु कर दिया. लेकिन फिर एक्टर की बेटी का स्टेटमेंट आया, जिससे जाहिर हो गया कि उनके निधन की खबर झूठी है. वह वेंटिलेटर पर हैं, और उनकी हालत नाजुक है. लेकिन, अब हम एक्टर के फैंस के लिए एक खुशखबरी लेकर आए हैं. जी हां आपने सही सुना, कई मीडिया रिपोर्टो के मुताबिक अब विक्रम गोखले की तबियत में सुधार है और उन्होंने अपनी आंखें खोल ली है. 

दरअसल, अपने स्वास्थ्य को लेकर कई दिनों की अटकलों के बाद, अनुभवी अभिनेता विक्रम गोखले में धीमा लेकिन स्थिर सुधार दिखाई दे रहा है. 'दिल दे चुके सनम' अभिनेता मल्टीप्ल ऑर्गन फेलियर से पीड़ित थे और 23 नवंबर को कोमा में चले गए. बता दें कि, एक्टर दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल  में एडमिट हैं और वहां के डॉक्टर्स ने शुक्रवार (25 नवंबर) को उनकी एक हेल्थ अपडेट शेयर की. नई अपडेट के अनुसार, अभिनेता अपनी आंखें खोल रहे हैं और अपने अंगों को हिला रहे हैं. साथ ही अगले 48 घंटों में उनके वेंटिलेटरी सपोर्ट से बाहर होने की संभावना है.

यह भी पढ़ें - Alia bhatt Ranbir Kapoor: करीना कपूर ने बेटी का नाम जानकर शेयर किए जज्बात, कहा, अब नहीं इंतजार

इसके अलावा, अस्पताल वालों ने यह भी बताया कि, विक्रम गोखले का ब्लड प्रेशर भी अब स्टेबल है. बता दें कि यह खबर सुनकर दिग्गज अभिनेता के फैंस और परिवार वाले राहत की सांस ले रहे हैं. साथ ही उनका स्वास्थ्य जल्द ही ठीक होने की भगवान से प्रार्थना भी कर रहे हैं.

First Published : 25 Nov 2022, 01:15:45 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.