logo-image

Alia bhatt Ranbir Kapoor: करीना कपूर ने बेटी का नाम जानकर शेयर किए जज्बात, कहा, अब नहीं इंतजार

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर ने कल अपनी बेटी के नाम का ऐलान कर दिया है. आलिया ने नामकरण के साथ अपनी बच्ची की एक झलक भी इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

Updated on: 25 Nov 2022, 08:33 AM

मुंबई:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर ने कल अपनी बेटी के नाम का ऐलान कर दिया है. आलिया ने नामकरण के साथ अपनी बच्ची की एक झलक भी इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. उन्होंने अपनी बच्ची का नाम 'राहा' रखा है. आलिया के इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करने और नाम के ऐलान करने के बाद फैंस ने कमेंट्स की झड़ी लगा दी है. वहीं करीना कपूर, अर्जुन कपूर, अथिया शेट्टी, सोनम कपूर, बिपाशा बासु जैसे महान हस्तियों ने भी कमेंट्स से समा बांध दिया है. कई लोगों ने हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया है. तो वहीं करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने भी आलिया -रणबीर के बेटी के लिए प्यारा सा पोस्ट किया है. करीना ने कहा, तुम्हें अपनी गोद में लेने का अब और इंतजार नहीं कर सकती... और लास्ट में दिल इमोजी के साथ अपने कमेंट को विराम दिया है.

वहीं आलिया की पोस्ट पर रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर ने लव इमोजी ड्रॉप किया है. साथ ही कई यूजर्स ने आलिया के पोस्ट को दोबारा से भी शेयर किया है. आलिया भट्ट ने पोस्ट में जानकारी दी है कि राहा नाम उसकी दादी नीतू कपूर ने सुझाया है. साथ ही आलिया ने बच्ची के नाम भी मतलब भी बताया है. उन्होंने कहा, राहा के बहुत सारे सुंदर मतलब है. आलिया ने आगे अपने पोस्ट में लिखा, उसके नाम के जैसे ही जब हमने उसे पहली बार गोद में लिया था, सारी फीलिंग्स को महसूस किया था. शुक्रिया राहा, हमारे परिवार को फिर से जीवन देने के लिए, ऐसा लग रहा है जैसे हमारा जीवन अभी शुरू ही हुआ है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

 

जन्म के दिन भी लिखा था लंबा पोस्ट

इस साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंधने से पहले आलिया और रणबीर ने लंबे समय तक डेट किया था उन्होंने जून के आखिर में अपनी प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की थी. आलिया ने 6 नवंबर को बेटी को जन्म दिया था। अपनी बच्ची के आने की खबर साझा करते हुए, आलिया ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, "और हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर, - हमारी बच्ची यहां है ... और वह कितनी जादुई लड़की है. फिलहाल कपल्स पैरेंटहुड को अच्छे से एन्जॉय कर रहे हैं.